सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: दिवाली से पहले 22000 सस्ता हुआ Samsung Galaxy S23 Plus...

Amazon Sale: दिवाली से पहले 22000 सस्ता हुआ Samsung Galaxy S23 Plus 5G फोन, हर मामले में है- एक नंबर

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus हुए 34000 तक सस्ते

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Amazon Sale: सैमसंग के इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ-साथ स्मार्टफोन का जादू भी देश और दुनियाभर के यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि, जब वो किसी फोन को खरीदने की सोचते हैं तो उनका एक बार ध्यान सैमसंग के फोन्स की तरफ जरुर जाता है। लेकिन जब बात सैमसंग की ग्लैक्सी S सीरिज की हो तो क्या कहने? इसस सीरिज को फोन्स एप्पल के आईफोन्स को टक्कर देते हैं। अगर आप मन भी इसकी इसी साल लॉन्च हुई Samsung Galaxy S23 सीरिज के किसी मॉडल को खरीदने का कर रहा है। लेकिन कम बजट होने के कारण इसे नहीं ला पा रहे हैं तो ये ऑफरे आपको काफी खुश कर सकता है।

Samsung Galaxy S23 Plus 5G पर मिल रही छूट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Phantom Black और 8GB, 256GB Storage वाले Samsung Galaxy S23 Plus 5G फोन पर 18 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 116999 रुपए की जगह 94999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर 22000 रुपए की सीधी बचत हो रही है। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस तरह बहुत ही सस्ते में ये फोन आपको मिल जाएगा।

Samsung Galaxy S23 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S23 Plus 5G
बैटरी4700 mAh Lithium Ion Battery मिलती है।
कैमरा50MP, 10MP, 12MP 12MP Front Camera मिल रहा है।
डिस्प्ले6.6 inch Full HD+ Display मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor मिलता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिलती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories