शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: महिलाओं की रक्षक Samsung Galaxy की स्मार्ट वॉच को 679 में...

Amazon Sale: महिलाओं की रक्षक Samsung Galaxy की स्मार्ट वॉच को 679 में लाने का मौका, खासियत जिम लवर्स को कर देगी खुश

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों स्मार्ट वॉच का क्रेज यूजर्स के बीच काफी बढ़ता जा रहा है।वो चाहते हैं कि, बिना फोन निकाले ही उनके सारे काम हो जाएं। ऐसे में देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते में अच्छी स्मार्ट वॉच को लॉन्च करने की होड़ मची हुई है।

Samsung Galaxy Watch4 LTE पर मिल रही 56 फीसदी की छूट

अगर आप भी किसी ऐसी ही स्मार्ट वॉच को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Samsung Galaxy Watch4 LTE स्मार्ट वॉच पर 56 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 31999 रुपए की स्मार्ट वॉच 13999 रुपए में मिलेगी। यहां पर यूजर्स को 18000 रुपए की महाबचत होगी। वहीं अमेजन इस घड़ी पर बैंक ऑफर्स के साथ 679 रुपए की EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। ये एक Black कलर की वॉच है जो कि Compatible सिर्फ Android के लिए है। ये घड़ी महिलाओं की पीरियड हेल्थ के साथ फिटनेस का ध्यान रखने वाले लोगों की भी अपडेट रखती हैं। जिम जाने वाले लोगों के लिए ये एक अच्छा विकल्प है।

Samsung Galaxy Watch4 LTE स्मार्ट वॉच के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4 LTE
ऑपरेटAndroid Smartphones के लिए है।
हार्ट के साथ बॉडी का ध्यानBioelectrical Impedance Analysis Sensor दिया गया है जो कि, Body Composition Analysis के साथ Optical Heart Rate भी देखता है।
महिलाओं की हेल्थHealth Monitoring features के साथ Advanced Sleep Analysis और Women’s Health का भी ध्यान रखता है।
फिटनेस ट्रेकिंग Fitness tracking करता है , इसमें 90+ workouts मोड दिए गए हैं। Enriched App availability और connectivity with Wear OS, Powered by Samsung.
बैटरी40 घंटे की बैटरी लाइफ है।
कॉलिंगकॉलिंग फीचर्स के साथ मैसेज नोटिफिकेशन भी मिलते हैं।

Samsung Galaxy Watch4 LTE स्मार्ट वॉच पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories