रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale: दीवाली पर घर को जगमग करने के लिए अमेजन से...

Amazon Sale: दीवाली पर घर को जगमग करने के लिए अमेजन से खरीदें ये Smart Light,मिल रही है 80% की छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक लवर्स की आई मौज

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा...

Amazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14 5G हुआ 5000 रुपए सस्ता

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Amazon Sale: दीवाली का त्योहार आने में बस कुछ ही हफ्ते का वक्त बाकी है। ऐसे में घरों में इसको लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। अगर आप भी इस दीवाली घर की सजावट को अलग रंग देना चाहते हैं तो यहां आपके लिए एक बढ़िया तरीका लेकर आए हैं। जिसको फॉलो करके आप घर की रंगत को पूरी तरह से बदल सकते हैं। हम यहां कुछ Smart Lights लेकर आए हैं। जो अमेजन पर सस्ती कीमत में बिक्री के लिए मिल रही हैं। इन्हें घर के ऊपर टांगते ही घर पहले से काफी खूबसूरत दिखने लग जाएगा।

Led Diwali Lights पर ऑफर

अमेजन से इस इलईडी लाइट को आधी कीमत में लेने का सुनहरा मौका है। इसमें अलग-अलग रंगो के 330 छोटे बल्ब लगाए हैं। जो घर की शोभा को बढ़ाने का काम करेंगे। ये 30.5 मीटर तक की दूरी में लगाए जा सकते हैं। इनको अमेजन पर 50 फीसदी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। यहां इनकी कीमत 599 रुपये है लेकिन असली कीमत 1200 रुपये के आस-पास है।

Diwali Lights Curtain String पर मिल रही छूट

दीवाली डेकोरेशन के मकसद से कर्टन स्ट्रिंग लाइट्स को भी आप ले सकते हैं। इनकी खास बात है कि ये पानी से भी खराब नहीं होती है। अगर आप इन्हें घर में दीवाली के मौके पर यूज करेंगे तो आपके घर की खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। इन्हें अमेजन से 81 प्रतिशत की अच्छी खासी बचत के साथ लिया जा सकता है। इनकी कीमत यहां बिक्री के लिए मात्र 389 रुपये में लिस्टेड है।

Smart Led Strip Light

ये लाइट भी घर की शोभा बढ़ाने के लिए परफेक्ट काम करेगी। इसे लेने के लिए आपको 999 रुपये देने होंगे। जबकि इसकी असली कीमत 4999 रुपये है। इसे 80 प्रतिशत की छूट के साथ लेने का मौका मिल रहा है। इन लाइट्स में RGB कलर कॉम्बो मिलता है। जो देखने में काफी आकर्षक लगता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें