गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: 42000 से ज्यादा सस्ता हुआ Sony Bravia का 55 inch...

Amazon Sale: 42000 से ज्यादा सस्ता हुआ Sony Bravia का 55 inch स्मार्ट टीवी, पिक्चर और साउंड क्वालिटी आग लगा रही!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी का खरदीने का प्लान बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण चाहकर भी अपने घर स्मार्ट टीवी नहीं ला पा रहे हैं तो अब आपको मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको इस त्योहारी सीजन में बहुत ही कम कीमत और भारी डिस्काउंट पर मिल रहे Sony Bravia के 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV को घर लाने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। अमेजन इस पर टीवी पर बहुत ही भारी छूट दे रहा है।

Sony Bravia के 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर मिल रही छूट

Sony Bravia के 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन 43 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 99 हजार 900 रुपए का स्मार्ट टीवी 56990 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस टीवी पर 42910 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन इस स्मार्ट टीवी पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इसके साथ ही अगर आपके पास पुराना टीवी है तो आप इसे एक्सचेंज भी कर सकते हैं। इसके लिए अमेजन 2580 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन ही लोगों को मिलेगा , जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह इस बेहद खास स्क्रीन और साउंड क्वालिटी के साथ आने वाले स्मार्ट टीवी को कम कीमत में घर ला सकते हैं। चलिए आपको इस टीवी की कुछ खासियतों के बारे में बताते हैं।

Sony Bravia के 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV के फीचर्स

फीचरSony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, Voot, Hoichoi के साथ कई सारे एप को सपोर्ट करता है।
व्यू178 Degree wide viewing angle दिया गया है जो आपका एक्सपीरियंस बढ़ा देगा।
HDMI3 HDMI पोर्ट मिल रही हैं।
USB2 USB पोर्ट मिल रही हैं।
ऑडियोऑडियो की बात करें तो इसमें 20 Watts का साउड और Open Baffle Speaker, Dolby Audio , Clear Phase जैसी सुविधाएं मिल रही हैं।
वारंटी1 year warranty provided मिल रही है।

इस तरह Sony Bravia के 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV को बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये सभी ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories