सोमवार, जून 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: ब्रांडेड कंपनी के फोल्डबल फोन पर मिल रही 21000 से...

Amazon Sale: ब्रांडेड कंपनी के फोल्डबल फोन पर मिल रही 21000 से ज्यादा की छूट, देखें ऑफर डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश और दुनिया में फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रही है। यही कारण है कि, देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते और अच्छे फोल्डेबल फोन को उतारने की होड़ मच गई है। ऐसे में अगर आप भी किसी फोल्डेबल फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी TECNO Phantom V Fold 5G पर 19 फीसदी की छूट मिल रही है।

TECNO Phantom V Fold 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

आपको बता दें, Black कलर 12GB RAM और 256GB Storage के साथ आने वाले इस फोन पर 19 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये जिसके बाद आपको ये First Full Size Fold और LTPO AMOLED Display वाले दमदार 4nm D9000+ Fast Processor के साथ आने वाले इस फोन को 1 लाख 9 हजार 999 रुपए की जगह 88 हजार 888 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर यूजर्स क् 21,111 रुपए की बचत हो रही है।

इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर 33 हजार 450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो भी, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर देते हैं। ऐसा करने वाले लोगों को ये फोन और भी कम दाम में मिलेगा।

TECNO Phantom V Fold 5G के फीचर्स

फीचरTECNO Phantom V Fold 5G
डिस्पले 7.85 2K के साथ 120Hz LTPO की बड़ी डिस्प्ले मिल रही है।
सबडिस्प्ले6.42 इंच की FHD और Sub-display मिल रही है।
सेफ्टीCG Victus strong protection मिल रही है।
प्रोसेसरMTK Dimensity 9000+ का प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा50MP Telephoto का 50MP Main और 13MP Ultra-Wide कैमरे का सेथ 32MP , 16MP Selfie Camera मिल रहा है।
बैटरी5000mAh की battery मिल रही है।
चार्जर 45W का फास्ट चार्जर, 15 मिनट में 40 फीसदी चार्ज
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करेगा।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन से संपर्क कर सकते हैं और बुक भी कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ जल्द से जल्द उठाएं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories