शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: गर्मियों में लाइट कटने की टेंशन हुई खत्म, 43% छूट...

Amazon Sale: गर्मियों में लाइट कटने की टेंशन हुई खत्म, 43% छूट पर मिल रहा Luminous का Inverter

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मियों में लाइट का कटना एक बहुत ही सामान्य सी बात मानी जाती है। लेकिन इसका सीधा असर लोगों पर पड़ता है। लाइट चले जाने से गर्मी में रहने बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर आपके इलाके में भी बहुत ज्यादा लाइट कटती है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि Luminous का Inverter बहुत सस्ता हो गया है। इसे आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से 43 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में Luminous Inverter हुआ 43 फीसदी सस्ता

इस ऑफर के बाद आपको ये Luminous Inverter 9690 रुपए की जगह 5499 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4191 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ बहुत ही किफायती EMI भी मिल रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Luminous Inverter की खासियत

ये Luminous Power Sine 1100 Pure Sine Wave 900VA 12 Volt Inverter है जो कि घर, दुकान और ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट है। इसकी बैटरी की क्षमता 1.1 Amp Hours है। ये 756 watt तक का लोड उठा सकते है। इससे आप 3 CFL, 3 Tube light, 3 Ceiling Fan, 1 Television चला सकते हैं।

Luminous Inverter में ईसीओ मोड और यूपीएस मोड मिलता है। यूपीएस मोड 180V-250V के बीच आउटपुट वोल्टेज स्थिर रखता है जो कंप्यूटर, रसोई में इस्तेमाल होने वाले डिवाइस को नुकसान नहीं होने देता है।

वहीं इसका ईसीओ मोड ज्यादा वोल्टेज बैंड में काम करता है। ये ऊर्जा की खपत को कम करता है और बैटरी लाइफ को बढ़ाता है। इसमें Adaptive Battery charging control system technology (ABCC) दी गई है। जो कि, इनवर्टर की बैटरी को काफी तेजी से चार्ज करती है।

Luminous Inverter के फीचर्स

फीचरLuminous Inverter
बैटरी1.1 Amp Hours की बैटरी की क्षमता मिलती है।
क्षमता3 CFL, 3 Tube light, 3 Ceiling Fan, 1 Television चलाए जा सकते हैं।
मोडECO mode and UPS Mode मिलता है।
टेक्नोलॉजीABCC technology दी गई है।

Luminous Inverter पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते है। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories