शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खत्म होने के बाद भी Vivo...

Amazon Sale: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खत्म होने के बाद भी Vivo X90 Pro फोन पर बरस रहे ऑफर्स, देखें खास डील

Date:

Related stories

Amazon Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से ज्यादातर लोगों ने अपने लिए फेस्टिव सीजन के लिए शॉपिंग कर ली होगी। सेल में हर प्रोडक्ट को भारी भरकम छूट के साथ उपलब्ध किया गया है लेकिन अगर आप उन लोगों में से जो सेल से खरीददारी करने में चूक गए हैं और कोई ऐसा फोन तलाश रहे हैं जो ऑफर्स के साथ मिल रहा है तो आप बिल्कुल सही खबर पढ़ रहे हैं क्योंकि यहां हम टॉपक्लास कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले Vivo X90 Pro के ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं। इसे यहां हजारों रुपये की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

Vivo X90 Pro पर क्या है ऑफर

अमेजन पर Vivo X90 Pro Legendary Black कलर वेरिएंट को 18 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। इसकी कीमत के हिसाब से देखें तो इतने प्रतिशत की छूट का मतलब हजारों रुपये है। इस फोन की कीमत 94999 रुपये है हालांकि ऑफर मिलने के बाद ये 77999 रुपये रह जाती है। जो फोन बिक्री के लिए लिस्टेड है उसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। इस पर नो-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके अलावा SBI Bank के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 1000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकती है।

Vivo X90 Pro के फीचर्स हैं शानदार

Vivo X90 Pro को कैमरा क्वालिटी के लिहाज से आप खरीद सकते हैं। इस फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है साथ में 50MP और 12MP के दो अन्य सेंसर मिलते हैं। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। इसमें 4nm टेक्नोलॉजी पर काम करने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा Immortalis-G715 MC11 ग्राफिक्स कार्ड भी दिया गया है।

फीचर्स Vivo X90 Pro
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर
ग्राफिक्स कार्डImmortalis-G715 MC11
रैम और स्टोरेज12जीबी और 256 जीबी स्टोरेज
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
रियर कैमरा 50MP+50MP+12MP Tripal
फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल
बैटरी 4870 mAh

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें