सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon sale vs flipkart sale: किस सेल में मिलेंगे भरपूर ऑफर्स के...

Amazon sale vs flipkart sale: किस सेल में मिलेंगे भरपूर ऑफर्स के लाभ! कहां से बेस्ट रहेगी फेस्टिव सीजन में खरीददारी, जानें सब कुछ

Date:

Related stories

Amazon sale vs flipkart sale: अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हैं और फेस्टिव सीजन को देखते हुए दोनों की तरफ से ऑफर्स देने को लेकर भी खुशखबरी दे दी गई है। इस बार इन दोनों ई-कॉमर्स साइट्स पर 8 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होने वाली है। एक तरफ इस दिन से अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होगी तो फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल का आगाज होगा। ऐसे में लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर किस सेल में ज्यादा ऑफर्स के लाभ मिलेंगे और कहां से खरीददारी करना फायदे की डील होगी। हम यहां आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Amazon great indian festival sale 2023 में मिलेंगे तगड़े ऑफर्स

Amazon पर शुरू होने वाली इस सेल में ग्राहकों के लिए पे ऑन डिलीवरी, पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी की सुविधा और आसान रिटर्न्स देखने को मिलेंगे। यहां एसबीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट दी जाएगी। इस सेल में सैमसंग, आईकू, रियलमी, नोकिया और टेक्नो सहित कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर छूट प्रदान की जाएंगी। हाल ही में लॉन्च हुए Honor 90 को सस्ती कीमत में उपलब्ध करवाया जाएगा। बजट में फोन खरीदने वालों के लिए नोकिया जी42 5जी सस्ती कीमत पर देखने को मिलेगा। कंपनी की साइट के मुताबिक सेल के दौरान महज 99 रुपये से इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज की शुरुआत हो जाएगी। जिसमें चार्जर, ईयरबड्स और स्मार्टफोन्स के लिए ग्लास शामिल होंगे।

अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए होगा खास मौका

जिन यूजर्स के पास अमेजन की प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन हैं। उनके लिए ये सेल 8 अक्टूबर से नहीं बल्कि 7 अक्टूबर की शाम से ही शुरू हो जाएगी। ऐसे में यहां से किसी भी  चीज को खरीदने पर हजारों रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका दिया जाएगा।

Flipkart Big Billion Days Sale में भी होगी ऑफर्स की बारिश

जब अमेजन इस तरह के ऑफर्स दे रहा हो तो भला फ्लिपकार्ट कैसे पीछे रह सकता है। फ्लिपकार्ट पर आपको सैमसंग गैलेक्सी एफ 13 फोन 14999 रुपये की बजाय 9199 रुपये की कीमत में देखने को मिल जाएगा। Nothing Phone (1) को फ्लिपकार्ट पर 23999 रुपये में उपलब्ध करवाया जाएगा। जबकि इसकी असल कीमत 37999 रुपये है। सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने वालों ग्राहकों को बैंक डिस्काउंट, नॉ कॉस्ट ईएमआई की सहुलियत दी जाएगी।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें