Home टेक Amazon Sale: 60 फीसदी डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें Water Spray Fan,...

Amazon Sale: 60 फीसदी डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें Water Spray Fan, पानी की ठंडी बौछारों के साथ मिलेगी AC वाली चिल्ड हवा

0
Amazon Sale

Amazon Sale: इस गर्मी के सीजन में हर कोई पंखों से लेकर एयर कंडीशनर तक पर पैसा खर्च करता है। ऐसे में कई बार लोगों को पता नहीं होता है कि कैसे कम पैसों में एक अच्छे फैन को खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि आप इस गर्मी के सीजन में वाटर स्प्रे फैन से काफी राहत ले सकते हैं। इन पंखों की सबसे बड़ी खूबी है कि इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर इस्तेमाल किया जा सकता है। जानिए कुछ ऐसे ही वाटर स्प्रे फैन की डिटेल।

Eurocraft 26″ Mist Fan Cooler Water Mist Fan

युरोक्राफ्ट 26 इंच के साइज में मिस्ट फैन कूलर वाटर मिस्ट फैन अमेजॉन पर मिलता है। इसे कमर्शियल और डोमेस्टिक दोनों तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। स्प्रे मिस्ट फैन 6.5 फिट का है। दावा किया जाता है कि एक बार चालू होने पर ये कमरे का तापमान 5 से 10 डिग्री तक कम कर देता है। ये फैन 10 फीट की दूरी से भी पानी की बौछार कर सकता है। इसे 33 फीसदी की छूट के साथ अमेजॉन से 19456 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

ubersweet® Imported Rechargeable Water Spray Fan

रिचार्जेबल वाटर स्प्रे फैन को कमरे के साथ ही किचन में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया है। ये फैन बिजली की अधिक खपत नहीं करता है। इसे अमेजॉन से 49 फीसदी की छूट के साथ 3799 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है।

Winique Handheld Spray Fan

अमेजॉन से ही Winique हैंडहेल्ड स्प्रे फैन को भी काफी अच्छे दाम पर खरीदा जा सकता है। इसमें 20 मिलीलीटर की पानी की टंकी दी गई है। इसमें 3000mAh बैटरी पावर्ड वाटर मिस्टिंग डेस्क फैन 3 स्पीड 180°फ़ोल्ड करने वाला है। इसे पर्सनल हैंड हेल्ड फैन फॉर होम, ऑफिस और आउटडोर ट्रैवल कैंपिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि ये बिजली की काफी कम खपत करता है। इस 60 फीसदी डिस्काउंट के बाद 2399 रुपये में खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version