शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकAmazon Sale: क्यों खरीदना महंगा गीजर जब मात्र 399 में मिल रहा...

Amazon Sale: क्यों खरीदना महंगा गीजर जब मात्र 399 में मिल रहा Shockproof/ Rapid Heating Rod

Date:

Related stories

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Amazon Sale: सर्दियों में लोग पानी गर्म करने के लिए बाथरुम से लेकर किचन तक में महंगे गीजर लगवाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है, मार्केट में पानी को गर्म करने वाली एक ऐसी रॉड है, जिससे चंद मिनटों में पानी को गर्म किया जा सकता है। इसके साथ ही ये Shockproof/Waterproof Heater Rod होती है। जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर बहुत ही आसानी से ले जाया जा सकता है। ये पूरी तरह से सुरक्षित है।

Shockproof/Waterproof Heater Rod पर मिल रही भारी छूट

अमजेन ऐसे ही वॉटर हीटर पर 56 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 899 रुपए की जगह 399 में मिलेगा। ये Immersion Rod 2000W की है। जो कि, पूरी तरह से सुरक्षित है। ये Shockproof/Waterproof with Isi Approved Turbo-heat Pro Technology के साथ आ रही है। जिसे 1 साल की वारंटी पर बेचा जा रहा है। इस पर बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। जिनसे पैसों की बचत की जा सकती है।

Immersion Rod की खासियत

इसकी खासियत पर नजर डालें तो ये टर्बो-हीट प्रो 2000 वॉट वॉटर इमर्शन रॉड है, जो कि, बहुत जल्द पानी को गर्म कर देती है। ये रॉड घरेलू उपयोग के लिए बिल्कुल सही है । इसे किसी भी बाथ टब से लेकर बाल्टी में लगाया जा सकता है। इससे बिजली की बहुत सारी बचत होती है। ये पूरी तरह से सुरक्षित है। क्योंकि ये पानी गर्म करने के लिए वॉटर प्रूफ हीटर, इमर्शन रॉड शॉक प्रूफ है। इसे ग्रेड एपॉक्सी से सील किया किया गया है। जिसके कारण इससे करंट नहीं लगता है। इस वॉटर हीटर से बहुत सारा पानी गर्म किया जा सकता है। ये सस्ते के साथ काफी टिकाऊ भी मानी जाती है। आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories