रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: तगड़ी छूट पर सस्ते में बिक रहा Google pixel 7a...

Amazon Sale: तगड़ी छूट पर सस्ते में बिक रहा Google pixel 7a स्मार्टफोन, देखें ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Sale: गूगल अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक वाले स्मार्टफोन बनाते है। यही कारण है कि, देश ही नहीं दुनियाभर के लोगों को गूगल के फोन्स पसंद आते हैं। अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Google pixel 7a बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है।

Google pixel 7a पर मिल रही छूट

Snow कलर के 8GB RAM और 128GB Storage वाले इस फोन पर 16 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद ये फोन आपको 49999 रुपए की जगह 41990 रुपए में मिलेगा। इतनी ही नहीं इस फोन पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल रहा है। जिससे यूजर्स को काफी बचत हो सकती है। आपको बता दें, अमेजन अपने यूजर्स को और भी लाभ देने के लिए 24900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उठान के लिए ग्राहक को एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो गूगल का ये शानदार स्मार्टफोन और भी कम कीमत में आपका हो सकता है। इस तरह इस डील से हजारों रुपयों का बचत कर सकते हैं।

Google pixel 7a के फीचर्स

फीचर्सGoogle pixel 7a
कलरSnow कलर
स्टोरेज 8GB RAM के साथ मिल रहा है।
स्टोरेज 128GB Storage मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13.0
कनेक्टिविटी‎‎‎‎Bluetooth, Wi-Fi और NFC के साथ कनेक्टिविटी फीचर्स मिल रहे हैं।
डिस्प्ले6.1 inch की Full HD Display मिल रही है।
कैमरा13MP Front Camera के साथ 64MP OIS और 13MP कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4300 mAh की Battery मिल रही है।

Google pixel 7a फोन एक बेहद खास फोन है। जिसे बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है। लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories