शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: ये क्या! सर्दी शुरु होते ही औंधे मुंह गिरे 5...

Amazon Sale: ये क्या! सर्दी शुरु होते ही औंधे मुंह गिरे 5 ब्रांडेड रुम हीटरों के दाम, अब छूट पर मचेगी लूट!

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दी अपने चर्म पर पहुंचने लगी है। मैदानों से लेकर पहाड़ों पर ठंड का खूब असर देखने के मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी ठंड से बचने का कोई तरीका खोज रहे हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको 5 ऐसे रुम हीटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से बहुत ही सस्ते में घर लाया जा सकता है। इन रुम हीटर्स को लगाने के बाद आपको जनवरी वाली ठंड में भी जून वाली गर्मी का मजा मिल सकता है। साल खत्म होने से पहले आप भारी डिस्काउंट पर इन हीटरों को घर ला सकते हैं।

Havells OFR – 11Fin 2900-Watt PTC Fan Heater हुआ 41 फीसदी सस्ता

अमेजन सेल से Havells का OFR – 11Fin 2900-Watt PTC Fan Heater 41 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 15545 रुपए का हीटर 9198 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहाीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ये एक बड़ी कंपनी है जो कि, पूरी सुरक्षा के साथ आपके घर को गर्म रखेगी।

Crompton Insta Comfy 800 Watt Room Heater हुआ 40 फीसदी सस्ता

इसी तरह आप अमेजन से Crompton Insta Comfy 800 Watt Room Heater को 40 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं । इस ऑफर के बाद आपको ये 2300 रुपए की जगह 1383 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

Amazon Brand – Solimo 2000/1000 Watts Room Heater with Adjustable Thermostat पर मिल रहा 45 फीसदी का डिस्काउंट

अमेजन अपने ही ब्रांड के Amazon Brand – Solimo 2000/1000 Watts Room Heater with Adjustable Thermostat हीटर पर 45 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसे 2000 रुपए की जगह 1099 रुपए की कीमत पर घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस हीटर को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Orient electric Areva fan heater को 53 फीसदी की छूट पर खरीदें

अमेजन Orient के electric Areva fan heater पर 53 फासदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये 3090 रुपए की जगह 1449 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं, वहीं EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस हीटर में ग्राहक को 2000W power, 2 heating modes,Compact design के साथ 1 year replacement warranty भी मिल रही है।

Morphy Richards Aristo 2000 Watts PTC Room Heater हुआ 56 फीसदी तक सस्ता

अमेजन Morphy के रुम हीटर पर 56 फीसदी की छूट दे रहा है,जिसके बाद आपको ये 7699 रुपए की जगह 3358 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं यहा पर बैंक ऑफर्स का भी आप लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही बजट कम होने पर 163 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इस तरह ये ब्रांडेड रुम हीटर आपको बहुत ही सस्ते में मिलेगा।

आपको बता दें, अमेजन पर मिल रहे ये रुम हीटर सीमित समय के लिए ऑफर के साथ मिल रहे हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories