सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकApple AirPods: एप्पल लॉन्च कर सकती है AirPods Max, AirPods 3! देखें...

Apple AirPods: एप्पल लॉन्च कर सकती है AirPods Max, AirPods 3! देखें क्या हो सकते हैं फीचर्स

Date:

Related stories

Apple AirPods Max: दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने हाल ही में स्केरी फास्ट इवेंट की घोषणा की है। इस इवेंट में कंपनी मैकबुक के लाइअप को लॉन्च कर सकती है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि एप्पल ने एयरपोड्स के लाइनअप को लॉन्च करने के लिए भी तैयारी कर ली है। इसमें कुछ को बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है। जबकि कुछ बिलकुल नए हो सकते हैं। इन एयरपोड्स में क्या कुछ मिल सकता है। इसी के बारे में हम यहां बात करने वाले हैं।

Apple AirPods Max को लेकर क्या है अपडेट

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एप्पल ने अगले साल एयरपोड्स का नया लाइनअप लॉन्च करने के लिए तैयारी कर ली है। अगले साल जो एयरपोड्स लॉन्च किए जाएंगे वह ऑडियो क्वालिटी के पैमाने पर तो अपडेटेड होंगे ही साथ ही इनमें डिजाइन को लेकर भी बदलाव देखने को मिलेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अगले एयरपोड्स लाइनअप के तहत हेडफोन भी मार्केट में लॉन्च कर सकती है। जो खबरें चल रही हैं उनमें कहा जा रहा है कि एप्पल अगले साल जो एयरपोड्स लॉन्च करेगी। वह सभी स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ आएंगे। इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन का फीचर देखने को मिलेगा।

नए कलर में आ सकते हैं एयरपोड्स

ब्लूमबर्ग के Gurman के अनुसार एप्पल इस लाइनअप के तहत जो एयरपोड्स लॉन्च किए जाएंगे। उनमें सिलिकॉन एयरटिप्स जोड़ा जा सकता है। इनमें फाइंड माय एलर्ट का फीचर मिल सकता है। जो मौजूदा मॉडल्स में भी देखने को मिलता है। लाइटनिंग पोर्ट को रिप्लेस करके यूएसबी पोर्ट चार्जिंग के लिए इनमें दिया जा सकता है। उम्मीद कर सकते हैं एप्पल नए एयरपोड्स लाइनअप के तहत नए कलर ऑप्शन्स को भी जोड़ सकती है।

31 अक्टूबर को होने वाला स्केरी फास्ट इवेंट

बता दें, हाल ही में एप्पल की तरफ से स्केरी फास्ट इवेंट की घोषणा की गई है। इस इवेंट में कंपनी मैकबुक लाइनअप के तहत नए मॉडल्स लॉन्च कर सकती है और इसमें नई चिप भी देखने को मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories