रविवार, मई 5, 2024
होमटेकApple Event 2023: iPhone 15 लॉन्च के दौरान टिम कुक से मिली...

Apple Event 2023: iPhone 15 लॉन्च के दौरान टिम कुक से मिली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी PV Sindhu, X पर शेयर की पिक्चर्स

Date:

Related stories

Paris Olympics 2024: PV Sindhu की अगुवाई में भारत को मिले 5 कोटा

Paris Olympics 2024: रेस टू पेरिस रैंकिंग लिस्ट के...

Apple Event 2023: 12 सितंबर को केलिफॉर्नियां में आईफोन 15 सीरीज के लिए लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया। इस इवेंट में सीरीज के साथ कंपनी ने वॉच 9 सीरीज और एप्पल अल्ट्रा वॉच को  भी मार्केट में लॉन्च किया। इस दौरान अब एक तस्वीर और चर्चा में आ गई है। जो किसी और की नहीं बल्कि टिम कुक (Tim Cook) और भारतीय रजक पदक विजेता पीवी संधू (PV Sindhu) की है। जिन्होंने इवेंट के दौरान एप्पल की सीईओ टिम कुक से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम के साथ X अकाउंट पर शेयर की।

सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की पिक्चर

पीवी संधू ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं। तस्वीरों के शेयर करते वक्त इन्होंने लिखा उनके लिए ये गौरव का पल है। “ उन्हें अपने पास रखने के लिए टिम कुक का शुक्रिया, मेरे लिए एप्पल पार्क देखना और इनसे मिलना यादगर और अविस्मरणीय पल है। जब भी वे भारत आएंगे तो में उनके साथ बैडमिंटन खेलने के प्रस्ताव को खूशी से स्वाकार कर लुंगी।

जमकर मिल रही हैं प्रतिक्रिया

पीवी संधू के द्वारा साझा की गई इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 83 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं जबकि X पर भी इस तस्वीर पर यूजर्स भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं। हजारों लोगों ने X पर इस फोटो को लाइक किया है। इसके अलावा पीवी संधू ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने कहा है कि वह एप्पल के इस इवेंट में शामिल होकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। इसके लिए वह दिल से एप्पल के सीईओ टिम कुक का शुक्रिया करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories