शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकApple Festive Season Sale 2023 में iPad से लेकर Macbook सहित ये...

Apple Festive Season Sale 2023 में iPad से लेकर Macbook सहित ये प्रोडक्ट मिल रहे हैं तगड़ी बचत के साथ, जल्दी देखें डील

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

Apple Festive Season Sale 2023: एप्पल प्रोडक्ट चलाने की चाहत हर किसी की होती है लेकिन इनको खरीदने के लिए बजट हर किसी के पास नहीं होता है। हालांकि, कुछ ऐसे मौके होते हैं जो आपकी ये चाहत पूरी करवा सकते हैं। दरअसल एप्पल की फेस्टिव सेल के दौरान एप्पल के कई सारे प्रोडक्ट्स पर तगड़ी छूट ऑफर की जा रही है। अगर आप यहां से कंपनी के इन प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो जाएगी। इनमें iPad, Macbook,Apple Watch और AirPods शामिल है।

iPad मिल रही है गजब की छूट

एप्पल की फेस्टिव सेल में आईपैड को खरीदने पर हजारों रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 3 व 6 महीने के लिए नॉ-कॉस्ट-ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। सेल में iPad Pro 11 इंच और 12 इंच पर 12000 रुपये की छूट, iPad Air पर 5000 रुपये की बचत का मौका, iPad 10th generation पर 4000 रुपये बचा सकते हैं। साथ ही iPad 9th generation पर 3000 रुपये और आईपैड मिनि पर भी 3000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Macbook पर हैं शानदार ऑफर्स

अगर आप विंडोज चलाकर थक गए हैं तो मैकबुक की इस डील की तरफ ध्यान दे सकते हैं। यहां MacBook Air के 13 इंच और 15 इंच मॉडल पर 10000 रुपये की छूट दी जा रही है। एम1 चिप के साथ आने वाले MacBook Air पर 8000 रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका दीवाली के सीजन में मिल रहा है। इसके साथ ही iMac 24 और Mac Mini पर 5000 रुपये की छूट प्रदान की जा रही है।

Apple Watch पर हैं बेस्ट डील

HDFC क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर एप्पल वॉच के कई मॉडल्स पर छूट मिल रही है। सेल के दौरान Apple Watch Series 9 को 4000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है। वहीं एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 को भी 5000 रुपये की छूट के साथ लिया जा सकता है। दिवाली खास मौके पर एप्पल वॉच एसई पर 2000 रुपये की छूट प्रदान की गई है।

AirPods पर No Cost EMI

AirPods को Apple Festive Season सेल में नो कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन के साथ उपलब्ध करवाया गया है। इसकी मासिक EMI 3817 रुपये से शुरू है। दूसरी पीढ़ी के इन एयरपोड्स की कीमत कंपनी की साइट पर 24900 रुपये है।

ध्यान दें, ये सेल सीमित समय के लिए भी हो सकती है। इसलिए खरीदने से पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें