शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकApple Festive Season sale 2023: iPhone 14 के इन 2 मॉडल्स पर...

Apple Festive Season sale 2023: iPhone 14 के इन 2 मॉडल्स पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट! सेल में कीमत है बस इतने रुपये

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

Apple Festive Season sale 2023: एप्पल की फेस्टिव सेल में स्मार्टवॉच,मैकबुक, स्मार्टवॉच और स्मार्टफोन्स ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। यहां से एप्पल के किसी भी प्रोडक्ट को अच्छी बचत के साथ खरीदा जा सकता है। ऐसे में ये मौका उन लोगों के लिए खास साबित हो सकता है जो लोग कम कीमत में आईफोन 14 खरीदने की सोच रहे हैं। इस फेस्टिव सेल में iPhone 14 और iPhone 14 Plus को डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। चलिए यहां बता देते हैं कि इस पर आप कितने हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

iPhone 14 पर कितने की है छूट?

iPhone 14 को सेल में एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर सस्ती कीमत में बिक्री लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसे आप यहां से 4000 रुपये की बचत के साथ ले सकते हैं। इस फोन की कीमत 69900 रुपये है। इसके अतिरिक्त इस फोन को लेने पर नो-कॉस्ट-ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है। इसे 3 या 6 महीने के लिए चुनिंदा बैंकों के कार्ड से लिया जा सकता है और फेस्टिव सीजन को सुनहरा बनाया जा सकता है। जिन लोगों के पास पुराना फोन है वह यहां से एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। यहां 67800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल है। हालांकि, इसके लिए आपके फोन की कंडीशन सही होनी चाहिए।

iPhone 14 Plus पर भी डिस्काउंट

सीरीज के प्लस मॉडल को भी एप्पल इंडिया की साइट पर ऑफर के साथ उपलब्ध करवाया गया है। इसको लेने पर भी आप 4000 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस फोन कीमत एप्पल की साइट पर 79900 रुपये है। इसको क्रेडिट कार्ड से नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन के सा लेने का शानदार मौका मिल रहा है। साथ ही एक्सचेंज की सुविधा भी त्योहारों में मिठास घोलने के लिए दी गई है यानी आपके पास अगर पुराना फोन है और कंडीशन सही है तो उसकी यहां 67800 रुपये तक कीमत मिल जाती है।

iPhone 14 और iPhone 14 Plus की खूबियां

फीचर्स iPhone 14 iPhone 14 Plus
डिस्प्ले 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR6.7 इंच सुपर रेटिना XDR
प्रोसेसर A15 Bionic 5-core GPUA15 Bionic 5-core GPU
कैमरा 12 मेगापिक्सल 12 मेगापिक्सल
सेंसर्स फेस आईडी, प्रोक्सिमिटी, डुअल एंबियंट लाइट सेंसरफेस आईडी, प्रोक्सिमिटी, डुअल एंबियंट लाइट सेंसर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें