Home टेक iPhone 12 Mini Refurbished पर गजब ऑफर! 56999 रुपये में नहीं बल्कि...

iPhone 12 Mini Refurbished पर गजब ऑफर! 56999 रुपये में नहीं बल्कि 29699 में खरीदें प्रीमियम स्मार्टफोन, देखें डिटेल

0
iPhone 12 Mini Refurbished

iPhone 12 Mini Refurbished: अगर आप किसी ऐसे स्मार्टफोन को तलाश रहे हैं, जो कम में शानदार खूबियों से लैस हो तो आपकी खोज समाप्त हो गई है। आपको बता दें कि आपने अक्सर ऑनलाइन और ऑफलाइन कई तरह के ऑफर देखें होंगे। मगर हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं, उसे आपने कभी नहीं जाना होगा। दरअसल आप एक किफाएती दाम पर आईफोन खरीद सकते हैं। आपको इस डील पर यकीन नहीं हो रहा होगा, मगर ये ऑफर एकदम सच है। जानिए आप कैसे कम दाम पर एक कमाल का आईफोन का खरीद सकते हैं।

iPhone 12 Mini के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सApple iPhone 12 Mini
ProcessorApple A14 Bionic
Display5.4 inches (13.72 cm)
Battery2227 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

iPhone 12 Mini Refurbished पर ऑफर डिटेल

एप्पल कंपनी के आईफोन 12 मिनी को अपना बनाया जा सकता है, वो भी बेहद ही कम कीमत पर, इस डील का लाभ लेने के लिए आपको Cashify की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर Apple iPhone 12 Mini Refurbished को 56999 रुपये में लिस्ट किया गया है। Cashify साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस आईफोन को 29699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस ऑफर पर 48 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह से आईफोन खरीदने पर आपको सीधे तौर पर 27300 रुपये की महाबचत होगी। इसके साथ ही इस डील पर यूपीआई से पेमेंट करने पर आपको 3 फीसदी का लाभ भी मिल सकता है।

इस पर भी दें ध्यान

यहां पर आपको बता दें कि ये आईफोन एक Refurbished फोन है। Cashify ने अपनी साइट पर इसे फेयर कंडीशन में रखा है। इसके साथ ही Cashify इस फोन को 32 क्वॉलिटी चेक पाइंट पर जांच कर चुका है। इसमें 6 महीने की वारंटी के साथ 7 दिनों में रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलती है। ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version