बुधवार, जून 19, 2024
होमटेकApple Let Loose Event: 7 मई को होने वाले एप्पल के बड़े...

Apple Let Loose Event: 7 मई को होने वाले एप्पल के बड़े इवेंट में आपके लिए क्या होगा नया?

Date:

Related stories

Apple और OpenAI से क्यों डरे हुए हैं Elon Musk? जानें अंदर की बात

Elon Musk: अमेरिका के कैलिफोर्निया में 10 जून से...

Apple Let Loose Event: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल 7 मई को एक बड़ी इवेंट करने जा रही है। इस इवेंट का नाम Apple Let Loose Event है। जिसमें एप्पल आईफोन और अन्य डिवाइस से जुड़े कई खुलासे या फिर अपडेट की घोषणा हो सकती है। एप्पल लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। एप्पल की ये iPhone 16 Series की लॉन्चिग से पहले होने वाली सबसे बड़ी इवेंट है।

Apple Let Loose Event कितने बजे से कहां देखें?

ये एक ऑन लाइन वर्चुअली इवेंट है, जिसे भारत में शाम 7:30 बजे देखा जा सकेगा। इसे आप Apple.com, Apple TV और YouTube पर लाइव स्क्रीमिंग से देख सकते हैं। इस इवेंट में कंपनी क्या लॉन्च करेगी? इसको लेकर लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इस इवेंट में Magic Keyboard, Apple Pencil , iPad Pro और iPad Air जैसै आईपैड लॉन्च हो सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी M4 chip को भी ला सकती है।

 iPad Pro और iPad Air models हो सकते हैं पेश

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस इवेंट में लॉन्च होने वाले आईपैड की कीमत ज्यादा हो सकती है।  iPad Pro और iPad Air models का यूजर्स को काफी बेसब्री से इंतजार है। अगर आप किसी  iPad को खरीद ने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि एप्पल कई अपकमिंग डिवाइस को लेकर भी खुलासा कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने इसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories