सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकApple Smart Watch को मात्र 5890 रूपए में कैसे खरीदें? flipkart ने...

Apple Smart Watch को मात्र 5890 रूपए में कैसे खरीदें? flipkart ने खोल दिया खजाना

Date:

Related stories

Apple Smart Watch : इन दिनों यूथ के बीच स्मार्ट वॉच का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है वह सस्ते में अच्छी स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं। इसके साथ ही ऐसे फीचर्स वाली स्मार्ट वॉच की भी तलाश में रहते हैं जिसका इस्तेमाल वह बिना स्मार्टफोन निकाले कर सकें। यूजर्स की इसी बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर क स्मार्ट वॉच को मार्केट मे पेश कर रही हैं। जिसमें कॉलिंग से लेकर वाट्सऐप के मैसेज का नोटिफिकेशन भी देखने को मिलते हैं। लेकिन हर यूजर का सपना ता है कि, वह एप्पल की स्मार्ट वॉच को ही पहने। अगर आप भी एप्पल की स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

Apple Smart Watch को मात्र 5890 रूपए में खरीदें

आज हम आपको flipkart पर मिल रही APPLE Watch Series 3 (GPS, 42mm) – Space Grey Aluminium Case with Black Sport Band (Black Strap, Regular) स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि आपको  flipkart पर 23990 रूपए की जगह 23390 रूपए में मिलेगी। APPLE Watch Series 3 पर 2 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही इस घड़ी पर कंपनी 17500 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आप सभी एक्सचेंज ऑफर की शर्तों को पीरा कर लेते हं तो ये आपको 5890 रूपए में मिलेगी। चलिए पको इस खास स्मार्ट वॉच के फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। वहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2,595 रूपए भी EMI बनवा सकते हैं। जिसका आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

Apple Smart Watch के फीचर्स

फीचर्स APPLE Watch Series 3
जीपीएस 1-GPS
डिस्प्ले 2-Retina display
सनरूफ 3-Swimproof
सेंसर 4-Optical heart sensor
म्यूजिक 5-Store and stream music
खासियत podcasts and audiobooks
आपातकाल 7-Emergency SOS
स्मार्ट फीचर Touchscreen
नोटिफिकेशन Notifier, Fitness & Outdoor
बैटरी लाइफ Battery Runtime: Upto 18 hrs

Apple Smart Watch में क्या है खास?

इन बेहद शानदार फीचर्स के साथ आपको ये स्मार्ट वॉच बहुत ही सस्ते नें खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप एप्पल की स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories