Home टेक लंबे इंतजार के बाद Apple में आने वाला है यह फीचर, अब...

लंबे इंतजार के बाद Apple में आने वाला है यह फीचर, अब iPhone से ही चार्ज हो सकेंगे AirPods

0
Apple

Apple: कुछ सालों से ये खबर आ रही थी जिसमें कहा जा रहा था कि एप्पल की 11 सीरीज में Reverse Wireless Charging Feature मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ये खबरें अफवाह साबित हुईं। अब तीन साल बाद एक बार फिर खबरें आ रही हैं कि एप्पल रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर पर काम कर रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 में मिल रहे ये नए फीचर्स बदल देंगे इतिहास, देख Samsung का बढ़ सकता है BP!

9to5 मैक रिपोर्ट में कही गई ये बात

अगर 9to5 मैक रिपोर्ट की मानें तो बता दें इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अगले आईफोन मॉडल में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि कंपनी ने एक बार फिर इस फीचर पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फीचर के आते ही एक साथ कई एप्पल डिवाइस चार्ज हो सकेंगे।

एक साथ चार्ज हो सकेंगे कई एप्पल डिवाइस

इस फीचर की मदद से ग्राहकों को बहुत सुविधा हो जाएगी। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स एक साथ कई एप्पल डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। इस फीचर के लिए यूजर्स वायर्ड फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस खास टेक्नोलॉजी की मदद से एप्पल प्रोडक्ट्स की बैटरी से जुड़ी शिकायतें कम हो सकती हैं। बता दें कि जल्द लॉन्च होने वाले एप्पल के iPhone 15 के कई फीचर्स से जुड़ी खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन अभी तक इस फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

आईफोन 15 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

आईफोन 15 में Qualcomm’s X70 मॉडम चिप मिल सकती है। इसके अलावा इस आईफोन 15 में Dynamic Island होम स्क्रीन का फीचर मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा मिलने वाला है जिसकी मदद से फोटोग्राफी में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसमें सी-टाइप चार्जिंग ऑप्शन मिल सकता है जिसके कारण कंपनी नया सी-टाइप चार्जर भी लॉन्च कर सकती है।  

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Exit mobile version