शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAsus ROG Phone 8 कराएगा गेमर्स की मौज! 24GB रैम के साथ...

Asus ROG Phone 8 कराएगा गेमर्स की मौज! 24GB रैम के साथ मिल सकती हैं कई हाईटेक खूबियां

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

Asus ROG Phone 8: गेमिंग स्मार्टफोन सेगमेंट में आसुस एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ने को तैयार है। अगर आप गेम लवर हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल ताइवान की टेक कंपनी आसुस ने गेमर्स की मौज  कराने की पूरी तैयारी कर ली है। रोग फोन सीरीज के तहत कंपनी अपना नया फोन Asus ROG Phone 8 लाने के लिए तैयार है। जी हां, आसुस ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग फोन को टीज किया है। Asus ROG Phone 8 में काफी दमदार फीचर्स और शानदार कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। देखें फुल डिटेल।

Asus ROG Phone 8 को किया गया टीज

आसुस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपनी आधिकारिक पोस्ट में Asus ROG Phone 8 के बारे में बताया है कि वह जल्द ही आने वाला है। ये फोन गेमर्स के लिए ROG Phone 7 से बेहतर हो सकता है। इसमें नई चिपसेट और नया सॉफ्टवेयर दिया जा सकता है। साथ ही फोन का डिजाइन भी काफी यूनिक होने वाला है। फोन का कैमरा से लेकर बैटरी तक काफी खास रह सकती है। कंपनी ने इसकी खूबियों की या फिर लॉन्च को लेकर कोई डिटेल साझा नहीं की है।

Asus ROG Phone 8 की संभावित खासियत

आसुस के इस अपकमिंग फोन की कई जानकारियां लीक हुई है। खबरों में बताया जा रहा है कि फोन का डिजाइन बढ़िया रहने वाला है। बैक साइड पर पेंटागोन शेप में कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी।

साथ ही साइड की ओर यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 24GB रैम के साथ 65W का फास्ट चार्जर मिल सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories