शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकBest Karwa Chauth Gifts: करवाचौथ पर अपनी प्यारी वाइफ को गिफ्ट करें...

Best Karwa Chauth Gifts: करवाचौथ पर अपनी प्यारी वाइफ को गिफ्ट करें ये Gadgets, देखते ही खिल जाएगा चेहरा

Date:

Related stories

Best Karwa Chauth Gifts: करवाचौथ के मौके पर अपनी वाइफ को गिफ्ट करने के लिए टेक गिफ्ट्स तलाश रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि इस मौके पर क्या गिफ्ट किया जाए तो इसमें हम आपकी थोड़ी सी मदद कर सकते हैं। हम यहां कुछ ऐसे टेक गैजेट्स बताने वाले हैं। जिन्हें आप करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी को तोहफे के रूप में दे सकते हैं। इनकी वजह से ये अवसर आप दोनों के लिए यादगर बन जाएगा। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वह Best Karwa Chauth Gifts 2023, इनमें स्मार्टफोन, ईयरबड्स और स्मार्टवॉच शामिल हैं।

गिफ्ट करें 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन

करवाचौथ के मौके पर अपनी वाइफ को 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाले Honor 90 को गिफ्ट कर सकते हैं। ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जाता है। सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 50 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है। इसमें Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया जाता है। ऑनर के इस फोन में MagicOS 7.1 पर आधारित Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाता है। इसकी कीमत 33899 रुपये है।

Smartwatch भी कर सकते हैं गिफ्ट

करवाचौथ के खास मौके पर स्मार्टवॉच भी गिफ्ट के तौर पर बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है। आप स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाली Style Panda Latest स्मार्टवॉच को गिफ्ट कर सकते हैं। ये रोज़, पिंक और गोल्ड स्ट्रैप के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिलता है और एंड्रॉइड, IOS के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है। इसमें 2 से 3 तीन का बैकअप देने वाली बैटरी मिलती है।

boAt Airdopes 191G भी सही विकल्प

खूबसूरत दिखने वाले इन ईयरबड्स को आप इस करवाचौथ के मौके पर वाइफ को गिफ्ट कर सकते हैं। boAt Airdopes 191G में 6 एमएम के ड्राइवर्स मिलते हैं। जो शानदार ऑडियो क्वालिटी निकालते हैं। इन्हें फ्लिपकार्ट से आप 70 प्रतिशत की छूट के साथ ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories