रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकBlack Friday Sale 2023: बाप रे! Vijay Sales पर पहली बार...

Black Friday Sale 2023: बाप रे! Vijay Sales पर पहली बार iPhone 14 Pro मिल रहा 29900 सस्ता

Date:

Related stories

Black Friday Sale 2023: विजय सेल्स पर 24 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक Black Friday Sale चल रही है। जहां पर यूजर्स को बहुत सारा सामान बहुत ही सस्ते में मिल रहा है। अगर आपको भी आईफोन चलाना अच्छा लगता है, लेकिन बजट आपकी इस इच्छा को पूरा होने नहीं दे रहा है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि इस सेल में iPhone 14 Pro पर 29 हजार 900 रुपए की छूट मिल रही है। इस फोन पर मिल रहा ये ऑफर अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है। क्योंकि अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे प्लेफॉर्म पर भी ये फोन इतना सस्ता नहीं मिल रहा है।

iPhone 14 Pro मिल रहा 29900 रुपए सस्ता

Black Friday Sale में iPhone 14 Pro फोन पर 23 फीसदी की छूट मिल रही है, जिसके बाद आपको 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन 1 लाख 29 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख रुपए में मिल रहा है। यहां पर ग्राहक को 29 हजार 900 रुपए की सीधी बचत मिल रही है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 4848 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही ICICI Bank,HSBC,OneCard और YES Bank बैंक्स के कार्डस का इस्तेमाल करके आप 7500 तक बचा सकते हैं।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 Operating System मिलता है।
नेटवर्क5G Supported नेटवर्क दिया गया है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chipset प्रोसेसर मिल रहा है।
स्टोरेज128 GB Internal स्टोरेज मिल रही है।
कैमराTriple 12 MP Primary Camera मिलता है।
वारंटी1 Year onsitego Warranty मिल रही है।
डिस्प्लेHDR Display दी गई है।

iPhone 14 Pro पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories