Home टेक Dell का Laptop सिर्फ 1911 रुपये में घर लाएं, दमदार फीचर्स के...

Dell का Laptop सिर्फ 1911 रुपये में घर लाएं, दमदार फीचर्स के साथ फिर नहीं मिलेगा ऐसा छप्पड़फाड़ ऑफर

0
Dell Laptop

Dell Laptop: अगर आप ऑफिस के काम के लिए या फिर अपने पर्सनल यूज के लिए किसी लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक खास ऑफर की जनकारी लेकर आए है। इस ऑफर के जरिए आप कम कीमत पर लैपटॉप खरीद पाएंगे और आपको क्वालिटी की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। जानिए क्या है ऑफर डिटेल।

यहां से सस्ते में खरीदें लैपटॉप

अमेजॉन पर जारी सेल में Dell Vostro 14 3491 Intel Core i3 लैपटॉप को काफी कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। ई-कॉमर्स कंपनी पर इस लैपटॉप को 44716 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस ऑफर पर अमेजॉन 11 फीसदी की छूट दे रहा है। इस छूट के बाद इसे 39999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस डील पर HSBC बैंक के कार्ड के जरिए 250 रुपये की छूट ली जा सकती है। आप इस लैपटॉप को 1911 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप पर अमेजॉन कई अन्य ऑफर भी दे रहा है। अमेजॉन इस पर फ्री डिलीवरी का ऑफर दे रहा है। साथ ही 7 दिनों के भीतर रिप्लेसमेंट का भी फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Dell Vostro 14 3491 Laptop के फीचर्स

Dell Vostro लैपटॉप 14 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। कंपनी ने इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए हैं। इसमें Intel Core i3 का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही ये 10th Gen पर काम करता  है। इसमें 4 GB की रैम और 1TB की HDD इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ये लैपटॉप Windows 10 पर रन करता है। इसमें इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स और MS ऑफिस जैसी ऐप्लीकेशन दी गई है। काले रंग के इस Laptop में कंपनी ने इसमें एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले,ऑप्टिकल ड्राइव और Maxx ऑडियो जैसे कमाल के फीचर्स दिए हैं।

ब्रांडDell
सीरीजVostro 14
स्क्रीन का साइज़14 Inches
ऑपरेटिंग सिस्टमWindows 10
रैम4 GB
स्टोरेज1TB HDD

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version