शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोBugatti Chiron Watch: Jacoband और बुगाटी ने मिलकर तैयार की आलीशान लग्जरी...

Bugatti Chiron Watch: Jacoband और बुगाटी ने मिलकर तैयार की आलीशान लग्जरी वॉच, आपको दीवाना बना देगा अद्भुत लुक!

Date:

Related stories

Bugatti Chiron Watch: दुनियाभर में अपनी लग्जरी कारों के लिए फेमस बुगाटी ऑटोमोबाइल ने एक आलीशान घड़ी तैयार की है। जी हां, बुगाटी कंपनी ने जैकोबैंड कंपनी (JacobandCo) के साथ मिलकर चिरोन रेनबो सेफायर्स घड़ी को पेश किया है। बुगाटी ने बताया है कि इस घड़ी में अद्भुत शिल्प कौशल का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि बुगाटी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक अकाउंट से इस लग्जरी वॉच की डिटेल साझा की है। आप भी देखिए।

Bugatti Chiron Watch की लग्जरी खूबियां

इस घड़ी को इंजीनियरिंग और डेडिकेशन का शानदार फोटो नजर आती है। इस घड़ी में हाथ से चुने गए 339 बहुरंगी नीलमणि को शामिल किया गया है। इसमें रेनबो के सभी प्रतिनिधित्व के लिए सभी कलर को जोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि इसमें 18.21 कैरेट दिया गया है।

Bugatti Chiron Watch में 51 रत्न

आपको बता दें कि इस घड़ी को काफी बारीकियों और सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। कंपनी ने इसमें क्रिएटिविटी को बड़े ही शानदार ढंग से मिश्रित किया है। कंपनी के मुताबिक, इस घड़ी में 578 उपकरण और 51 रत्न जोड़े गए हैं। इस घड़ी में काफी अनगिनत समय देकर इसे तैयार किया गया है। इस मास्टरपीस घड़ी में 18K गोल्ड दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories