Home टेक Ceiling Fan with Light: किचेन में गर्मी से मिल जाएगी मुक्ति, बस...

Ceiling Fan with Light: किचेन में गर्मी से मिल जाएगी मुक्ति, बस फिट करना है ये छोटू सा डिवाइस

Ceiling Fan: ये पंखा साइज में काफी छोटा है। इसको कम स्पेस वाले स्थान पर आसानी से फिट किया जा सकता है। खास बात है इसे आप रिमोट के जरिये कंट्रोल भी कर सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको बता देते हैं।

0
Ceiling Fans with Light

Ceiling Fan: गर्मियों का सीजन खत्म होने को है लेकिन उमस की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में रूम या हॉल में तो पंखे और कूलर से हम गर्मी से किसी तरह राहत पा लेते हैं। लेकिन जब किचिन में कोई काम करना होता है तो हमारी हालत खराब होने लगती है क्योंकि किचिन में स्पेस कम होने के कारण पंखा, कूलर लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में हमें किसी छोटे पंखे की तलाश होती है। आज हम आपके लिए एक ही ऐसा ही पंखा लेकर आए हैं। जिसको किचिन में लगाकर आप मजे से काम कर पाएंगी।

Ceiling Fan with Light की खास बातें इसे बनाती हैं अलग

Ceiling Fan फैन की खास बात है कि ये पोर्टेबिलिटी के लिहाज से काफी छोटा है। इसे कम से कम स्पेस में भी फिट किया जा सकता है। इसमें रोशनी के लिए इलईडी लाइट्स की भी सुविधा दी गई है। इसे आप बाथरूम में भी लगा सकते हैं और अच्छी बात है कि इसे इंस्टॉल करने के लिए ज्यादा तामझाम भी नहीं इकट्ठा करना है बल्कि इसे सिर्फ इसके साथ आने वाले रिमोट से ही कंट्रोल कर सकते हैं।

अमेजन पर है उपलब्धता

फोफी ब्रांड के द्वारा तैयार किए गए इस छोटू से पंखे को व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें कॉर्डेड इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है। इस पंखे को अमेजन पर लिस्ट किया गया है लेकिन आर्टिकल लिखे जाने के वक्त ये आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है।

यहां सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से बताया है। खरीदने से पहले आधिकारिक साइट जरूर चैक कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version