शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 13 पर सेल देख खरीदने की मच सकती है...

Croma Sale: iPhone 13 पर सेल देख खरीदने की मच सकती है लूट! अब होगा आपका सपना पूरा

Date:

Related stories

Croma Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एप्पल के आईफोन को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसके पीछे की बड़ी वजह इस फोन के खास फीचर्स और सिक्योरिटी मानी जाती है। यही कारण है कि, आम और खास सभी के लिए ये पहली पसंद मानी जाती है। आने वाले कुछ समय में एप्पल बहुत जल्द अपनी आईफोन 15 सीरिज को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। इस बीच आईफोन की पुरानी सीरिज के दाम कम हो गए हैं। अगर आप भी इस सीरिज के फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपको खुश कर सकती है।

Apple iPhone 13 (128GB, Midnight) फोन पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

आपको बता दें, Croma Sale पर Apple iPhone 13 (128GB, Midnight) फोन पर 13 फीसदी की छूट मिल रही है । जिसके बाद आपको ये 69999 रुपए की जगह 60990 रुपए मिलेगा। क्रोमा पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठआ सकते हैं। जिससे आप कम दाम पर इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचरiPhone 13
डिस्पले6.1 inches (15.4 cm), Super Retina XDR OLED
स्टोरेज128GB ROM
प्रोसेसरApple A15 Bionic, Hexa Core
कैमरा12 MP + 12 MP Dual Rear & 12 MP Front Camera
चार्जिग5W Wireless Charging
सिक्योरिटीPassword | PIN | Face Unloc

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories