शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले iPhone 12 फोन...

Croma Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले iPhone 12 फोन पर मिल रही भारी छूट, देखें डील

Date:

Related stories

Croma Sale: iPhone 15 series के आते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 12 के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Croma Sale:एप्पल ने हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त iphone...

Amazon Discount: 34900 रुपए में आज ही खरीदें 70900 वाला iPhone 12 स्मार्टफोन, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

अगर आपका बजट कम है और आप iPhone 12 खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप अमेजन पर ऑफर चल रहा है जहां से आप आईफोन 12 को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Croma Sale: एप्पल कंपनी का नाम दुनिया की सबसे बड़ी टंक कंपनियों में आता है। ऐसे में आम हो या खास सभी की ख्वाहिश होती है कि, वह एप्पल के आईफोन को चलाएं। लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण कई सारे लोग इस फोन को नहीं खरीद पाते हैं। एप्पल हर साल अपनी नई सीरिज को पेश करता है। इस साल कंपनी बहुत जल्द iphone 15 series को लॉन्च करने जा रही है। लेकिन इससे पहले एप्पल के पुराने मॉडल्स के दाम कम हो गए हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Croma अपनी Sale पर Apple iPhone 12 को अच्छे डिस्काउंट पर दे रहा है।

iPhone 12 पर मिल रहे कई ऑफर्स

क्रोमा सेल से 128GB स्टोरेज और White कलर वाला iPhone 12 फोन 14 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद ये फोन 64900 रुपए की जगह 55990 रुपए में मिलेगा। इस खास फोन पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ यूजर्स को EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे काफी फायदा हो सकता है। अगर अभी तक आप आप एप्पल फोन ज्यादा कीमत होने की वजह से नहीं खरीद सकें हैं तो इस बेहतरनी ऑफर का लाभ उठा सकते हैं

iPhone 12 के फीचर्स

फीचरiPhone 12
डिस्प्ले6.1 inches की Super Retina XDR डिस्प्ले मिल रही है।
स्टोरेज128GB तक की स्टोरेज मिल रही है।
प्रोसेसरA14 Bionic के साथ Hexa Core का प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा12 MP और 12 MP Dual Rear, 12 MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी2815 mAh की बैटरी Turbo Charging के साथ मिल रही है।

आपको बता दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories