रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: Realme का धाकड़ फोन हुआ 10000 रुपए सस्ता, छूट पर...

Croma Sale: Realme का धाकड़ फोन हुआ 10000 रुपए सस्ता, छूट पर मच सकती है लूट

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Croma Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीद ना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको रियलमी के बेहद खास स्मार्टफोन को सस्ते में घर लाने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे 10 हजार रुपए की तक की बचत की जा सकती है। ये ऑफर क्रोमा सेल पर मिल रहा है।

Realme C53 स्मार्टफोन पर मिल रही छूट

Champion Black कलर में मिल रहे Realme C53 स्मार्टफोन पर 50 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन 19 हजार 999 रुपए की जगह 9 हजार 999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आप 10 हजार की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर आप बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस तरह इस खास स्मार्टफोन पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

Realme C53 के फीचर्स

फीचर realme C53
डिस्प्ले 6.74 inches की 90Hz Refresh Rate वाली डिस्प्ले मिल रही है।
रैम4GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है। जिसमें Memory Card दिया गया है और upto 2TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।
प्रोसेसरUNISOC T612, Octa Core का प्रोसेसर मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जर18W का Quick Charge चार्जर मिल रहा है।
कैमरा108 MP, 2 MP Dual Rear और 8 MP Front Camera मिल रहा है।

आपको बता दें, यो ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा पर संपर्क कर सकते हैं इसके साथ ही इसे यहां से बुक भी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें