शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकCroma Sale: SAMSUNG के HD Smart TV पर मिल रही 9000 से...

Croma Sale: SAMSUNG के HD Smart TV पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट, देखते ही मच सकती है लूट!

Date:

Related stories

Croma Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट आपके इस शौक के बीच में आ रही है। तो अब आपको परेशान या फिर मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ऐसी डीली के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आ तुरंत ही इसे शायद बुक कर दें। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Croma Sale पर सैमसंग की स्मार्ट टीवी पर 41 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद Hyper Real Picture Engine वाला ये स्मार्ट टीवी बहुत ही सस्ते में मिलेगा।

SAMSUNG 32 inch HD Ready LED Tizen Smart TV पर मिल रहे ऑफर्स

Croma Sale से SAMSUNG के 32 इंच के HD Smart TV को खरीदने पर ये 22900 रुपए का स्मार्ट टीवी 13490 रुपए में मिलगा। इस ऑफर से यूजर को 9000 से भी ज्यादा की बचत मिलेगी। इतना ही नहीं EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसके साथ यूजर्स बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। इस तरह इस स्मार्ट टीवी को अच्छी डील के साथ घर ला सकते हैं।

SAMSUNG 32 inch HD Ready LED Tizen Smart TV के फीचर्स

फीचर्स SAMSUNG Series 4 के 32 inch HD Ready LED Tizen Smart TV
ऐप्सइस स्मार्ट टीवी में Sony Liv, Eros Now, Jio Cinema और Gaana जैसे ऐप मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen पर ऑपरेट होता है।
कनेक्टिविटी2 HDMI ,1 USB और Wi-Fi जैसे फीचर्स इसमें कनेक्टिविटी के लिए दिए गए हैं।
डिस्प्लेLED HD Ready के साथ 60 Hz Refresh Rate डिस्प्ले में मिल रहा है।
साउंड20 W Speaker के साथ Dolby Digital Plus की साउंड क्वालिटी मिल रही है।
USPMega Contrast Enhancer के साथ Game Mode मिल रहा है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा सेल पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही वहीं से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories