रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: Oppo A78 5G खरीदने वालों को मिल रही है धमाकेदार...

Croma Sale: Oppo A78 5G खरीदने वालों को मिल रही है धमाकेदार छूट, मौका निकलने से पहले डील का उठा लें लाभ

Date:

Related stories

Croma Sale: अगर आप हाल फिलहाल में लॉन्च हुआ कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर ठहरकर पढ़ लेनी चाहिए। क्योंकि क्रोमा पर ओप्पो के लेटेस्ट फोन oppo A78 5G खरीदने वालों को धमाकेदार छूट प्रदान की जा रही है। इसका लाभ लेकर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। साथ ही अतिरिक्त ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। यहां हम इस फोन की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

Oppo A78 5G की कीमत और ऑफर्स की जानकारी

oppo A78 5G फोन को खरीदने पर क्रोमा साइट पर 13.64% की छूट ऑफर की जा रही है। इस ऑफर का लाभ लेकर सीधे तौर पर आपकी 3000 रुपये की बचत हो सकती है। इसकी असल कीमत वैसे तो 21999 रुपये है लेकिन इसको फिलहाल 18999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अतिरिक्त इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर तत्काल छूट का लाभ लिया जा सकता है। अगर आपके पास एचडीएफसी या आईसीआईसी बैंक का कार्ड है तो आप 2000 रुपये तक की इस्टेंट छूट मिल सकती है।

Oppo A78 5G की स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस लेटेस्ट फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बजट रेंज में ये फोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर परफॉरमेंस के लिए दिया जाता है। ये प्रोसेसर 7 एनएम तकनीक पर काम करता है। इसमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 8 जीबी रैम प्रदान की जाती है। इसमें 6.56 इंच की डिस्प्ले 1612 x 720 रेजोल्यूशन पिक्सल और 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। फोन की डिस्प्ले 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करती है।

फीचर्स Oppo A78 5G
डिस्प्ले 6.56 इंच की डिस्प्ले 1612 x 720 रेजोल्यूशन के साथ
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700
रैम और स्टोरेज8जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज
बैटरी5000 एमएएच ली-पॉलीमर
कैमरा 50MP+5MP Dual, 8 फ्रंट
सेंसर फिंगरप्रिंट

इसके अलावा आपको ये भी ध्यान रखना है कि ये ऑफर कुछ ही समय के लिए हो। ऐसे में साइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories