शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकCroma Sale: 17000 के फायदे के साथ अपना बनाएं Xiaomi 43 inch...

Croma Sale: 17000 के फायदे के साथ अपना बनाएं Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD LED Google TV, फेस्टिव सीजन का सबसे तगड़ा ऑफर!

Date:

Related stories

Croma Sale: देश में ऑनलाइन शॉपिंग करना आजकल कोई नई बात नहीं है। मगर ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान अच्छा ऑफर तलाश करना, एक बड़ी चुनौती है। अगर आपको भी ऐसा लगता है तो आपको एक बार इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। हम इस आर्टिकल में आपके लिए एक बड़ी कंपनी के स्मार्टटीवी पर मिल रहे गजब के ऑफर की जानकारी लेकर आए है। इस डील में घर बैठे-बैठे ही अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। मशहूर साइट क्रोमा साइट (Croma Sale) पर टीवी काफी बढ़िया ऑफर के तहत बिक रहा है। आप भी जानें क्या है डिटेल।

Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD LED Google TV की खूबियां

शाओमी के इस टीवी में 4K Ultra HD LED डिस्प्ले मिलती है। ये गूगल टीवी सपोर्ट के साथ आता है। इसमें डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस मिलता है।

फीचर्सXiaomi 43 inch 4K Ultra HD Google TV
Display4K Ultra HD, 3840 x 2160 pixels
Refresh Rate60 Hz ​
Connectivity3 HDMI, 2 USB, WiFi
Operating SystemGoogle TV

Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD LED Google TV पर क्या है ऑफर

क्रोमा वेबसाइट पर शाओमी कंपनी का 43 इंच का शानदार टीवी धांसू डील पर बेचा जा रहा है। Xiaomi X Pro Series 108 cm (43 inch) 4K Ultra HD LED Google TV को 49999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 34 प्रतिशत की छूट दी जा रही है इस तरह से इसकी कीमत कम होकर 32999 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको 17000 रुपये का फायदा हो सकता है। इसके साथ ही इस टीवी को 1553 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। मगर इसके लिए शॉपिंग साइट के सभी नियमों को पूरा करना होगा।

आपके लिए एक जरूरी सूचना कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories