शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकमोबाइल और डेस्कटॉप के अंतर को खत्म करेगा WhatsApp का नया फीचर,...

मोबाइल और डेस्कटॉप के अंतर को खत्म करेगा WhatsApp का नया फीचर, मिलेगा बड़ा फायदा

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

Desktop Status Update Sharing Feature: दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग ऐप WhatsApp को कहा जाता है। आम हो या खास सभी की जिंदगी के लिए ये बहुत खास बन चुका है। लोगों की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ इस पर काफी निर्भर है। ऐसे में WhatsApp भी अपने इन यूजर्स की सुविधाओं को देखते हुए एक से बढ़कर एक नए अपडेट लाता रहता है। जिससे यूजर्स की जिंदगी आसान हो जाए। WhatsApp एक बार फिर से नया फीचर ला रहा है।

WhatsApp ला रहा नया फीचर

व्हाट्सएप डेस्कटॉप यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट शेयरिंग फीचर ला रहा है। ये फीचर डेस्कटॉप यूजर्स के लिए होगा। इसकी मदद से डेस्कटॉप पर फ़ोटो, वीडियो और टेक्स्ट को सीधे स्टेटस पर शेयर किया जा सकेगा। WABetaInfo की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। जिसमें बताया गया है कि, इसे बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध करााय गया है। इसके साथ ही आपको बता दें, इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जिन्होंने वेब क्लाइंट के लिए आधिकारिक बीटा प्रोग्राम में रजिस्ट्रेशन पहले ही करा लिया था।इसके आने से मोबाइल और कंप्यूटर के बीच का अंतर खत्म हो जाएगा।

डेस्कटॉप स्टेटस अपडेट शेयरिंग फीचर का करना पड़ेगा इंतजार

इस फीचर के लाभ के लिए यूजर्स को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। इस खास फीचर के अलावा कंपनी चैट फ़िल्टरिंग फीचर पर काम कर रही है। इस फीचर के जरिए यूजर किसी की भी चैट को फिल्टर कर सकेगा। फिलहाल अभी ये दोनों ही फीचर सभी लोगों के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories