बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlat Panel Display के साथ Cornea ने लॉन्च किया 110 इंच का...

Flat Panel Display के साथ Cornea ने लॉन्च किया 110 इंच का इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल, फीचर्स और कीमत जानकर सन्न रह जाएगा दिमाग!

Date:

Related stories

Flat Panel Display: तकनीक की दुनिया में काफी तेजी से विकास हो रहा है। देश की मशहूर फ्लैट पैनल डिस्प्ले कंपनी कॉर्निया ने हाल ही में इंटरैक्टिव डिस्प्ले तकनीक (Flat Panel Display) प्येलर लॉन्च किया है। जी हां, ये पहली बार है, कॉर्निया ने इस सेगमेंट में कोई फ्लैट पैनल डिस्प्ले उतारा है।

ऐसे में इसके फीचर्स और कीमत दोनों ही आपको हैरान कर सकती है। कंपनी ने कहा है कि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इस कॉर्निया की आधिकारिक वेबसाइट, सरकारी ई मार्केटप्लेस और ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इसकी कीमत 1099999 रुपये है।

Cornea 110-इंच इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल की खूबियां

कॉर्निया कंपनी ने बताया है कि इस पैनल को स्मार्ट इंटीग्रेशन के जरिए ऑफिस सिस्टम के साथ जोड़ा जा सकता है। बताया गया है कि इसमें वॉयस कंट्रोल फीचर दिया गया है। ऐसे में प्रजेनटेंशन, कॉन्फ्रेंस और अन्य प्रोफेशनल्स कामों के लिए आसानी से उपयोग में लाया जा सकता है।

Cornea 110-इंच इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल का प्रोसेसर

इस पैनल में 4000 अल्ट्रा HD डिस्प्ले, वाइब्रेंट कलर्स, हाई कांट्रास्ट रेश्यो दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम, 128GB की इंटरनल स्टोरेज, डस्ट प्रूफ डिस्प्ले और इमर्सिव साउंड फीचर भी मिलता है। आपको बता दें कि कॉर्निया के इस फ्लैट पैनल डिस्प्ले में Quad Core A55 प्रोसेसर दिया गया है।

इससे बेहतर परफॉर्मेंस और स्पीड भी अच्छी मिलती है। स्लीक डिजाइन के साथ आने वाले इस फ्लैट डिस्प्ले पैनल में ढेर सारे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने कहा है कि इस 110-इंच इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल को एजुकेशनल और कॉर्पोरेट वातावरण को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories