Home टेक Flipkart-Amazon Sale: मई में अमेजन-फ्लिपकार्ट पर इस दिन शुरु हो रहीं सबसे...

Flipkart-Amazon Sale: मई में अमेजन-फ्लिपकार्ट पर इस दिन शुरु हो रहीं सबसे बड़ी समर सेल, छूट पर मचेगी लूट

Flipkart-Amazon Sale: इस दिन से शुरु हो जाएगी फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल।

0
Flipkart-Amazon Sale
Flipkart-Amazon Sale

Flipkart-Amazon Sale: अपनी ऑन लाइन शॉपिंग सर्विस के जरिए देश और दुनिया सबसे ज्यादा पहचान बना चुके अमेजन और फ्लिपकार्ट इन गर्मियों दो सबसे बड़ी सेल लेकर आ रहे हैं। खास बात ये है कि, इन दोनों ऑन लाइन शॉपिंग ऐप की सेल अगले महीने यानी की मई से शुरु हो रही हैं। जिसमें तमाम तरह से प्रोडक्ट भारी छूट पर मिलेंगे। यहां से आप इलेक्ट्रोनिक सामान से लेकर घर की तमाम तरह की जरुरत के सामन सस्ते में घर ला सकते हैं।

Amazon Great Summer Sale और Flipkart Big Saving Days सेल इस दिन से हो रहीं शुरु

अमेजन और फ्लिपकार्ट की इन सेल्स का नाम Amazon Great Summer Sale और Flipkart Big Saving Days है। अमेजन की ये सेल 2 मई की रात 12 बजे से प्राइम कस्टमर के लिए शुरु हो जाएगी। जिसमें डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक या बैंक ऑफ बड़ौदा का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आपको फायदा होगा।

वहीं, फ्लिपकार्ट पर ये सेल 3 मई से लेकर 9 मई तक के लिए शुरु हो जाएगी। 2 मई से प्राइम ग्राहक सस्ते में खरीददारी कर सकते हैं। यहां पर भी आपको डिस्काउंट के साथ अन्य बेनिफिट्स मिलेंगे। अगर आपके पास एसबीआई बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। इन दोनों सेल्स से आप Laptop, Tablet, Smartwatch, AC, Fridge, Smart TV खरीद सकते हैं।

जल्द उठाएं लाभ

अगर आपका प्लान इन गर्मियों कोई सामान खरीदने का है तो, इन दोनों में से किसी भी सेल से बुक कर सकते हैं और फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए रहेंगे। जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version