शनिवार, जुलाई 13, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days: सिंगल चार्ज पर 30 घंटे चलने वाले SAMSUNG...

Flipkart Big Bachat Days: सिंगल चार्ज पर 30 घंटे चलने वाले SAMSUNG Galaxy Buds हुए 48% सस्ते, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी अच्छे ईयरबड्स को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Bachat Days सेल शुरु हो चुकी है. ये सेल 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक चल रही है. इस सेल से बहुत ही सस्ते में आप सामान खरीद सकते हैं. इसी तरह यहां पर सस्ते में SAMSUNG Galaxy Buds मिल रहे हैं.

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy Buds

फ्लिपकार्ट की इस सेल पर सैमसंग के ईयरबड्स 48 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं. इस ऑफर के बाद आपको ये 12999 रुपए की जगह 6699 रुपए में मिलेंगे. यहां पर ग्राहक के 6300 रुपए बचेंगे. इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है. इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं. ये ईयरबड्स आपको 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे.

SAMSUNG Galaxy Buds के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Buds
डिवाइस सपोर्टMobile, Tablet, Audio Player, Laptop
जैसे डिवाइस को सपोर्ट करता है.
माइकमाइक के साथ आते हैं.
आवाजबाहरी आवाज को रोकने के लिए ANC की सुविधा मिलती है.
बैटरी30 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है.
वारंटी1 साल की वारंटी मिलती है.

SAMSUNG Galaxy Buds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है. ये ऑफर सीमित समय के लिए है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories