Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Days: बुरी तरह से गिरे 512 GB वाले OnePlus...

Flipkart Big Bachat Days: बुरी तरह से गिरे 512 GB वाले OnePlus 12 फोन के दाम, 6000 से ज्यादा की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए खजाना खोल दिया है। यहां पर बहुत ही सस्ते में सामान खरीदने का मौका मिल रहा है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक Big Bachat Days सेल चल रही है। जिसका फायदा ग्राहक उठा रहे हैं। अगर आपका प्लान भी किसी नए फोन को खरीदने का है तो ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि यहां पर बहुत ही सस्ते में OnePlus 12 फोन मिल रहा है।

Flipkart Big Bachat Days में सस्ता हुआ OnePlus 12 फोन

फ्लिपकार्ट की इस सेल में OnePlus 12 फोन 9 फीसदी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 69,999 रुपए वाला फोन 63348 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6651 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाकर आप कम कीमत पर इस फोन को घर ला सकते हैं।

ये फोन अपनी बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है। OnePlus 12 फोन में 5400mAh की दमदार बैटरी मिलती है। यूजर अपने डिवाइस को लगातार बिना चार्ज किए घंटों तक बिना किसी रुकावट के इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर को ये फोन Flowy Emerald कलर और 512 GB स्टोरेज के साथ 16 GB RAM के साथ मिलेगा।

OnePlus 12 के फीचर्स

फीचरOnePlus 12
स्टोरेज16 GB RAM और 512 GB ROM स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.82 inch Display मिलती है।
कैमरा64MP Rear Camera दिया गया है।
बैटरी5400 mAh Battery मिलती है।
ऑपरेटAndroid Android 14 पर ऑपरेट करता है।
सिमDual Sim सिम मिलता है।

OnePlus 12 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories