शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Day Sale 2023: 800 रुपये के अंदर मिल रहीं...

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: 800 रुपये के अंदर मिल रहीं 3 Smartwatchs, कॉलिंग फीचर के साथ बहुत कुछ है खास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: देश में दिवाली के फेस्टिव को एक महीने से कम का समय रह गया है। ऐसे में कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर सेल का आयोजन करती हैं। इसी कड़ी में फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर अभी बिग बिलियन डेज सेल 2023 (Flipkart Big Billion Day Sale 2023) जारी है।

इस सेल में कई स्मार्ट प्रोडक्ट्स को कम दाम पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में अगर आपको ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद हैं तो आपको एक बार इस आर्टिकल पर नजर डालनी चाहिए। हम इस खबर में स्मार्टवॉच पर 800 रुपये के अंदर दिए जा रहे तगड़े ऑफर्स की डिटेल लेकर आए है। नीचे खबर में जानें पूरी जानकारी।

JEDYX 500T BLUE Smartwatch पर डील

फ्लिपकार्ट की साइट पर JEDYX 500T BLUE Smartwatch  (Black Strap, 39 mm) को 1999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस वॉच को 62 फीसदी छूट के साथ अपना बनाया जा सकता है। इसकी कीमत कम होकर 759 रुपये रह जाती है। आपको इस पर 1240 रुपये की अच्छी बचत हो सकती है।

JEDYX 500T BLUE Smartwatch को क्यों खरीदें

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ हाई क्वॉलिटी माइक्रोफोन और स्पीकर मिलते हैं।

स्मार्टवॉच में स्मार्ट फीचर के साथ 12 वॉच फेसस दिए गए हैं।

beatXP Marv Ace Smartwatch पर ऑफर

शॉपिंग साइट पर beatXP Marv Ace 1.85” HD Always On Display BT Calling, 100+ Sports Modes with IP67 Smartwatch  (Ice Silver Strap, Free Size) को 5499 रुपये की एमआरपी पर शोकेस किया जा रहा है। मगर इस पर 85 फीसदी का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में इसका प्राइस कम होकर 799 रुपये रह जाता है। इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 4700 रुपये की तगड़ी सेविंग हो सकती है।

beatXP Marv Ace Smartwatch को क्यों खरीदें

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इसमें 1.85 इंच की Ultra HD स्क्रीन और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर मिलते हैं।

PRONOVA New T800 Series 8 Ultra Smart Watch पर डील

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर PRONOVA New T800 Series 8 Ultra Smart Watch HD 1.99 Inch Display% Smart (Color May Vary) Smartwatch  (Orange Strap, Free Size) को 6999 रुपये के असली दाम पर दिखाया जा रहा है। हालांकि, इस पर 88 प्रतिशत की तगड़ी छूट मिल रही है। इसके बाद इसकी कीमत 799 रुपये रह जाती है। इस स्मार्टवॉच पर 6200 रुपये की भारी-भरकम सेविंग करने का मौका है।

PRONOVA New T800 Series 8 Ultra Smart Watch को क्यों खरीदें

इस वॉच में 1.99 इंच की अल्ट्रा स्मार्ट तकनीक दी गई है।

इस स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी बढ़िया है और साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर की सुविधा मिलती है।

मिल सकता है ये भी फायदा

इसके साथ ही इन सभी ऑफर्स पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इतना ही नहीं इन डील्स पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है। हालांकि, इसका लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा।

इसे बिल्कुल भी न करें इग्नोर

यहां पर इस बात का ख्याल रखना है कि ये सभी ऑफर्स सेल के दौरान या फिर सेल के बीच में कभी भी बदल सकते हैं। इनके स्टॉक के आधार पर या किसी और वजह से इनमें बदलाव या फिर इन्हें रिमूव किया जा सकता है। किसी भी डील का फायदा उठाने से पहले उसकी अच्छी से छानबीन जरूर करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें