शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 11, 13 और 14 मॉडल...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 11, 13 और 14 मॉडल को बंपर सेविंग के साथ खरीदें, डील जानकर कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने वाली है। मगर कई बार सेल से पहले भी धांसू ऑफर मिलते हैं। ऐसे में अगर आप आईफोन लवर्स हैं तो आपको सारे काम छोड़कर इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। Flipkart Big Billion Days Sale 2023 की शुरूआत 8 अक्टूबर 2023 से होगी। ऐसे में आप एप्पल कंपनी के कई शानदार आईफोन कम दाम पर खरीद सकते हैं।

APPLE iPhone 11 पर धांसू डील

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 11 (Blue, 64 GB) को 43900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 15 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही ऑफर की कीमत 36999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपकी 6000 रुपये से अधिक की बचत हो सकती है।

APPLE iPhone 13 को कम दाम पर खरीदें

एप्पल कंपनी के आईफोन 13 के (Starlight, 128 GB) वाले मॉडल को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर 59900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 12 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इसका दाम गिरकर 52499 रुपये रह जाता है।

APPLE iPhone 14 पर तगड़ा ऑफर

फ्लिपकार्ट साइट पर APPLE iPhone 14 (Blue, 128 GB) वाले वेरिएंट को 69900 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 7 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस तरह से इसका प्राइस 64999 रुपये रहा जाता  है। इस डील में 4 हजार से अधिक की सेविंग की जा सकती है।

इसका रखें ध्यान

आपको बता दें कि इस डील में कैशबैक, EMI, एक्सचेंज ऑफर के साथ बैंक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको साइट की सभी शर्तो को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि इन सभी ऑफर्स को एक निश्चित समय के लिए लिस्ट किया जा सकता है। इनमें कभी भी बदलाव की संभावना है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें