सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: अपने फेवरेट प्रोडक्ट्स की बना लीजिए...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: अपने फेवरेट प्रोडक्ट्स की बना लीजिए लिस्ट, इन आइटम्स पर मिलेगी 80 फीसदी तक की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: इंडिया की फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल का त्योहार शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर आप कई दिनों से सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। फ्लिपकार्ट ने अपने आधिकारिक पेज पर सेल का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023 (Flipkart Big Billion Days Sale 2023) में बचत का अच्छा मौका मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी ये नहीं बताया है कि सेल कब से शुरू होगी। मगर कुछ खास प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली छूट की जानकारी साझा की है। जानें क्या है पूरी डिटेल।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 की जानकारी

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट के साथ कई इलेक्ट्रिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। ऐसे में आप अपने फेवरेट प्रोडक्ट की एक लिस्ट तैयार कर लीजिए। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट पर बताया है कि साल के आखिर में अब सबसे कम कीमत पर मोबाइल मिलेंगे। इस सेल में एप्पल, वनप्लस, शाओमी और सैमसंग जैसी कंपनियों के फोन काफी कम दाम पर खरीदें जा सकेंगे।

इन प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी की छूट

वहीं, इलेक्ट्रिक एक्सेसरीज पर 50 से 80 फीसदी की छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, आसुस के लैपटॉप पर भारी छूट मिलेगी। साथ ही बेस्टसेलिंग टैबलेट्स पर 70 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। स्मार्टवॉच पर 80 फीसदी छूट का लाभ मिल सकता है।

इन्हें मिलेगा ज्यादा फायदा

इसके अलावा स्मार्टटीवी पर 75 फीसदी, फ्रिज पर 70 फीसदी, होम एंपाइएंज पर 80 फीसदी और फ्लिपकार्ट ऑरिजनल प्रोडक्ट्स पर 60 फीसदी की छूट का फायदा मिल सकता है। इस सेल में प्लस मेबर्स को हर बार की तरह ही 24 घंटे पहले सेल का एक्सेस मिल सकता है। साथ ही ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें