बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: OMG! 89000 रुपए सस्ता हुआ मोटरोला का...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: OMG! 89000 रुपए सस्ता हुआ मोटरोला का धाकड़ स्मार्ट TV, इस दिवाली खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: दिवाली का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग कई सारे प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं। अगर आपका मन भी किसी नई स्मार्ट टीवी को घर लाने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं , जिसे जानने के बाद आपका मन इस खास स्मार्ट टीवी को खरीदने का करेगा।

MOTOROLA 55 inch QLED Ultra HD 4K Smart Google TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Big Diwali Sale चल रही है, जिस पर MOTOROLA के EnvisionX 55 inch) QLED Ultra HD 4K Smart Google TV पर 74 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 1 लाख 19 हजार 980 रुपए की जगह 30 हजार 499 रुपए में मिलेगी। यहां पर ग्राहक को 89 हजार 481 रुपए की महाबचत होगी। इस टीवी में Dolby Vision और Dolby Atmos जैसी कई सारी खासियत हैं जो कि, किसी भी यूजर को इसे खरीदने पर मजबूर कर देगी। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे इस पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है। इस तरह ये टीवी यूजर्स को बहुत ही सस्ते में मिल सकता है।

MOTOROLA 55 inch QLED Ultra HD 4K Smart Google TV के फीचर्स

फीचरMOTOROLA 55 inch QLED Ultra HD 4K Smart Google TV के फीचर्स
सपोर्टेड ऐप्सNetflix,Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube को ये सपोर्ट करता है।
Mobile, Laptop, PC जैसे डिवाइस को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ये ऑपरेट करता है।
स्क्रीनस्क्रीन में Ultra HD 4K 3840 x 2160 का Pixels मिलेगा।
साउंड20 W का साउंड दिया गया है।
व्यू एंगलइसमें 178 का व्यू एंगल दिया गया है।
साउंड मोडStandard, Music, Sport, Movie जैसे साउंड मोड दिए गए हैं।
प्रोसेसरMediaTek 9602 (A53 Quad Core, 1.5 GHz)
प्रोसेसर पर काम करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories