शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: फोन के काम करने वाली SAMSUNG Galaxy...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: फोन के काम करने वाली SAMSUNG Galaxy की धाकड़ स्मार्ट वॉच हुई 8000 रुपए सस्ती

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग जमकर खरीददारी कर रहे हैं। अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्ट वॉच को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर टॉप ब्राडं सैमसंग की बेहद हाईटेक स्मार्टवॉच SAMSUNG Galaxy Watch6 LTE पर 19 फीसदी की छूट पर मिल रही है। जिसके बाद ये आपको ये 41999 रुपए की जगह 33999 रुपए में मिलेगी।

SAMSUNG Galaxy Watch6 LTE पर मिल रहे ऑफर्स

यहां पर ग्राहक को सीधे 8000 रुपए का फायदा होगा। इस वॉच में यूजर को बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस घड़ी पर 30000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं तो जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

SAMSUNG Galaxy Watch6 LTE के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Watch6 LTE
पेमेंटइस घड़ी के आसानी से पेमेंट किया जा सकता है।
खासियतबिना फोन के कॉल और मैसेज को अटैंड कर सकते हैं।
ट्रैकिंगइसमें ट्रैकिंग का फीचर दिया गया है। जो कि, नींद के साथ कई चीजों को ट्रेक करता है।
वर्क आउट का ध्यानवर्क आउट का पूरा ध्यान रखता है।
टच स्क्रीनटच स्क्रीन का विकल्प मिलेगा।
कॉल फीचरAnswer, Reject, Silent Calls, Speed Dial
कैमरा फीचरMode Switch, Angle Change, Zoom-in/out
भाषाMulti Language
ऑडियो फीचरVoice Recording
कंट्रोल
Answer Calls, Dismiss alerts & calls, Quick Launch
अन्य खासियतOne UI 5, Samsung Health, Multi 3P Apps, Galaxy Connected Experience, Safety & Emergency, Personalized HR Zone

इन सभी खूबियों के साथ आप SAMSUNG Galaxy Watch6 LTE 19 घड़ी को घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित सम के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories