सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: Samsung Z Fold 5 को टक्कर देने...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: Samsung Z Fold 5 को टक्कर देने वाले OPPO Find N3 Flip फोल्डेबल फोन के गिरे भाव, छूट पर मची लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में कई सारे प्रोडक्ट्स पर बहुत ही अच्छा ऑफर चल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अगर आपका प्लान भी कुछ नया खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपको काफी फायदा करा सकती है। क्योंकि Flipkart Big Diwali Sale में बहुत ही अच्छी डील के साथ हालहि में लॉन्च हुआ OPPO Find N3 Flip फोन पर 5 फीसदी की छूट मिल रही है।

OPPO Find N3 Flip पर मिल रही छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये Cream Gold कलर का फोन 99999 रुपए की जगह 94999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर 5000 रुपए की बचत हो रही है। इसमें 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM मिलती है। इस फोन की खास बात ये है कि, इसमें बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो कंपनी 50000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

OPPO Find N3 Flip के फीचर्स

फीचरOPPO Find N3 Flip
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch की Full HD Display मिलती है।
कैमरा50MP, 48MP, 32MP, 32MP Front Camera मिलता है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9200 Processor प्रोसेसर के साथ आता है।
बैटरी4300 mAh की Battery मिलती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इस फोन का मुकाबला samsung z fold 5 फोल्डेबल फोन से है। इसे हालिह में लॉन्च किया गया था। जिसको लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories