रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale: महंगे फोन की छुट्टी करने वाला OnePlus...

Flipkart Big Saving Days Sale: महंगे फोन की छुट्टी करने वाला OnePlus Nord CE 3 5G फोन हुआ 6000 रुपए सस्ता, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale: अगर आप किसी बजट फ्रेंडली फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Saving Days Sale आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि यहां पर आपको SmartPhone बहुत ही सस्ते में मिल जाएंगे।

Flipkart Big Saving Days Sale में 6 हजार की छूट पर खरीदें OnePlus Nord CE 3 5G फोन

ये सेल 2 मई से लेकर 9 मई तक चलेगी। जिसका लाभ आप भी उठा सकते हैं। यहां पर प्रीमियम फीचर्स से लैस OnePlus Nord CE 3 5G फोन 6000 की महा छूट पर मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 22 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 26999 रुपए की जगह 20908 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6091 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3 5G
डिस्प्ले 6.7 Inches 120 Hz AMOLED FHD+ डिस्प्ले दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygenOS 13 / Android 13.1 का ऑपरेटिंग सिस्टम है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 782G  प्रोसेसर पर चलता है।
रैम/ स्टोरेज  8 GB की रैम और 128 GB की स्टोरेज दी गई है।
बैटरी 5000 mAh बैटरी मिल रही है।
चार्जर80W SUPERVOOC चार्जर दिया गया है।
कैमरा50MP Sony IMX890, 2MP मैक्रो सेंसर ,16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories