रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale के आखिरी दिन iPhone 15 Pro Max...

Flipkart Big Saving Days Sale के आखिरी दिन iPhone 15 Pro Max को भारी छूट पर खरीदने का मौका, जल्दी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर गर्मियों की सबसे बड़ी सेल 2 मई लेकर 9 मई तक चल रही है। Flipkart Big Saving Days Sale का आज आखिरी दिन है। ऐसे में आप भारी छूट पर एप्पल का सबसे महंगा फोन सस्ते में घर ला सकते हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Pro Max

Big Saving Days Sale में iPhone 15 Pro Max फोन 6 फीसदी के डिस्काउंट पर बिक रह है। इस ऑफर के बाद आपको ये 159900 रुपए की जगह 148900 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 11000 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर का भी मौका मिल रहा है। जिसका लाभ उठाते हुए आप इस महंगे फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
डिस्प्ले6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दी गई है।
प्रोसेसरA17 बायोनिक प्रोसेसर पर चलता है।
सेफ्टी IP68 की सेफ्टी रेटिंग धूल और पानी से बचाने के लिए दी गई है।
चार्जरUSB Type-C पोर्ट चार्जर मिलता है।
कैमरा48 megapixel primary lens, 12 megapixel periscope camera, 5x optical zoom, 12 megapixel front camera मिलता है।
ऑपरेटiOS 17 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
सिमदो Nano-SIM/ eSIM मिलते हैं।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।

इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories