शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale: ViVO Y16 फोन को भारी छूट पर...

Flipkart Big Saving Days Sale: ViVO Y16 फोन को भारी छूट पर 10000 से कम में खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale: स्मार्टफोन लोगों की जरुरत बन चुका है। लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कि, महंगे फोन नहीं खरीद सकते हैं। ऐसे ही कम बजट के लोगों के लिए ये ऑफर किसी खजाने से कम नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 2 मई से लेकर 9 मई तक Flipkart Big Saving Days Sale चल रही है। जिसमें तमाम तरह के सामान बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप यहां से ViVO Y16 फोन बुक करते हैं तो ये फोन आपको 10 हजार से कम कीमत में मिलेगा।

Flipkart Big Saving Days Sale में सस्ता हुआ ViVO Y16 फोन

फ्लिपकार्ट ViVO Y16 फोन पर 41 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 15999 रुपए वाला फोन 9290 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6709 रुपए बचेंगे। इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये एक 4G फोन है। जिसे बहुत ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

ViVO Y16 फोन के फीचर्स

फीचरViVO Y16 फोन
स्टोरेज 4 GB RAM और 64 GB ROM स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.51 inch Display दी गई है।
कैमरा13MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Android 12 पर ऑपरेट करता है।
सिमDual Sim मिलता है।

ViVO Y16 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories