शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Year End Sale 2023: सर्दियों में ठंडे खाने की टेंशन...

Flipkart Big Year End Sale 2023: सर्दियों में ठंडे खाने की टेंशन खत्म, हजारों की छूट पर मिल रहे ब्रांडेड 5 Microwave Oven

Date:

Related stories

Amazon Sale: किचन के किंग LG Microwave Oven को 557 रुपए की EMI पर खरीदने का मौका

Amazon Sale: अगर आपको पिज्जा या फिर चिकन तंगड़ी...

Flipkart Big Year End Sale 2023: सर्दियों का मौसम अपने चर्म पर पहुंचने लगा है। ऐसे में सबसे ज्यादा समस्या गर्म खाने की होती है। क्योंक सर्दियों में खाना बहुत जल्दी ठंडा हो जाता है। इसलिए बार-बार गर्म करना किसी परेशानी से कम नहीं लगता है।अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको 5 ऐसे जबरदस्त Microwave Oven के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें हजारों रुपयों की छूट पर घर लाया जा सकता है। Flipkart पर Big Year End Sale 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक चल रही है। जिसका लाभ उठा सकते हैं।

MarQ by Flipkart 20 L Retro Solo Microwave Oven

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Year End Sale में MarQ by Flipkart 20 L Retro Solo Microwave Oven 44 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 7199 रुपए की जगह 3999 रुपए में पड़ेगा। इतना ही नहीं 10 फीसदी का बैंक ऑफर भी मिल रहा है।

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven

फ्लिपकार्ट से BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven 43 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये 8800 रुपए की जगह 4990 रुपए में मिलेगा। यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

SAMSUNG 32 L Convection Microwave Oven

दुनिया भर में अपने शानदार इलेक्ट्रोनिक सामना के लिए अलग पहचान बना चुकी कंपनी SAMSUNG का 32 L Convection Microwave Oven 34 फीसदी पर घर लाने का मौका मिल रहा है। इस छूट के बाद आपको ये 34990 रुपए की जगह 22750 रुपए में पड़ेगा। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स और EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

Godrej 19 L Convection Microwave Oven

Flipkart की Big Year End Sale से Godrej 19 L Convection Microwave Oven 47 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 15000 रुपए की जगह 7890 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को हजारों की महाबचत होगी। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स का लाभ भी ले सकते हैं। EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

Morphy Richards 28 L Convection Microwave Oven


फ्लिपकार्ट से Morphy का Richards 28 L Convection Microwave Oven 49 फीसदी की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 28995 रुपए की जगह 14599 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को काफी फायदा हो रहा है। इसके साथ ही पैसों की भी महाबचत कर सकते हैं। बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

Microwave Oven पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories