गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Year End Sale 2023: बाप रे! घर को सिनेमा घर...

Flipkart Big Year End Sale 2023: बाप रे! घर को सिनेमा घर बनाने वाला SAMSUNG का 43 इंच स्मार्ट TV हुआ 54000 से ज्यादा सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Big Year End Sale 2023: साल धीरे-धीरे खत्म होने वाला है। ऐसे में लोग इसे यादगार बनाने के लिए कुछ न कुछ नया खरीदते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा ही खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि आज हम आपको दुनियाभर में अपने स्मार्ट फोन से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार सैमसंग के पावरफुल स्मार्ट टीवी को सस्ते में घर लाने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

Flipkart Big Year End Sale 2023 प्राइम ग्राहकों के लिए खुली

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक Big Year End Sale शुरु हो चुकी है। लेकिन प्राइम मेंबरशिप वाले यूजर्स इस सेल के शुरु होने से पहले ही खरीददारी कर सकते हैं। क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने ऐसे ग्राहकों के लिए कुछ घंटे पहले ही सेल को लाइव कर देता है। ऐसे में प्राइम मेंबरशिप लेने वाले ग्राहक सैमसंग के इस धाकड़ टीवी को सस्ते में घर ला सकते हैं।

SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Tizen TV पर मिल रही भारी छूट

फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Tizen TV 43 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 24 हजार 900 रुपए की जगह 70 हजार 490 रुपए में मिलेगा। इस टीवी में यूजर्स को Matte Display मिलेगी। यहां पर यूजर को 54 हजार 410 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प दे रहा है। जिससे यूजर्स काफी बचत कर सकते हैं।

इस टीवी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए टीवी में एक मैट डिस्प्ले दी गई है जो कि, पिक्चर क्वालिटी अच्छी करती है। इसमें क्वांटम डॉट तकनीक दी गई है जो कि, टीवी के कलर्स को खास बनाती है।

SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Tizen TV के फीचर्स

फीचर SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Tizen TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix,Prime Video,Disney+Hotstar, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen का ऑपरेटिंग सिस्टम है।
स्क्रीनस्क्रीन के Resolution के लिए Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels दिया गया है।
साउंड20 W का साउंड दिया गया है।
रिफ्रेश रेटRefresh Rate के लिए 50 Hz दिया गया है।
HDMIHDMI 4 दी गई हैं।
USB USB 2 दी गई हैं।

SAMSUNG 50 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Tizen TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories