सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Year End Sale: जमाने वाली ठंड में मजे से धोएं...

Flipkart Big Year End Sale: जमाने वाली ठंड में मजे से धोएं कपड़े, आधी कीमत पर खरीदें Realme की Automatic Washing Machine 

Date:

Related stories

Flipkart Big Year End Sale: सर्दियां धीरे-धीरे बढ़ती जा रही हैं। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस ठंड में सबसे मुश्किल काम कपड़े धोना होता है। ऐसे में अगर आपको भी मोटे कपड़े धोने में समस्या आती है तो अब मायूस या फिर परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक शुरु हो चुकी है Flipkart Big Year End Sale , जिससे बहुत ही कम कीमत में आप Realme की TechLife 8.5 kg वाली 5 Star rating Semi Automatic Top Load Washing Machine को 50 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं।

Realme 8.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine पर मिल रही भारी छूट

ऑफर के बाद आपको ये 18990 रुपए की जगह 9490 रुपए में मिलेगी। यहां पर ग्राहक को 9509 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं इस Automatic T Washing Machine पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर यूजर्स और भी सस्ते में इन वॉशिंग मशीन को घर ला सकते हैं।

Realme 8.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine के फीचर्स

फीचरrealme 8.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine
खासियतSemi Automatic Top Load मशीन है।
स्पीडHigher the spin speed, lower the drying time पर इसे चलाया जा सकता है।
वॉश प्रोग्राम 3 दिए गए हैं।
क्षमता8.5 kg तक कपड़े धो सकती है।
बॉक्सबॉक्स में यूजर को 1 Machine Unit, 1 User Manual, 1 Inlet Pipe, 1 Spin Dry Safety Lid जैसी चीजें मिलेंगी।
ड्रायर क्षमताDryer Capacity 6 kg की दी गई है।

Realme 8.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories