गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Year End Sale के आखिरी दिन 46000 सस्ता मिल रहा...

Flipkart Big Year End Sale के आखिरी दिन 46000 सस्ता मिल रहा iPhone के लेवल का SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन

Date:

Related stories

Amazon Sale: OMG ये तो लॉटरी है! Samsung Galaxy S22 5G के दामों में आयी भारी कमी, लूट सको तो लूट लो

Amazon Sale: सैमसंग अपनी जबरदस्त तकनीक और इलेक्ट्रोनिक सामान...

अब 80% से ज्यादा की छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S22 5G स्मार्ट फोन, अमेजन दे रहा महाबचत करने का मौका

Samsung Galaxy S22 5G: स्मार्टफोन को लेकर बढ़ती क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रही। सबकी इच्छा होती है कि वो कम कीमत अदा कर भी शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन खरीदे जिससे की उसके समाज में उसकी धाक बनी रहे।

Flipkart Big Year End Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 9 दिसबंर से लेकर 16 दिसबंर तक Flipkart की Big Year End Sale चल रही है। ऐसे में यूजर्स को कई सारे सामान बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। अगर आप भी किसी अच्छे और प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि यहां पर एप्पल के आईफोन को टक्कर देने वाला SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन 46000 सस्ता मिल रहा है। इस फोन के कैमरे से लेकर फीचर्स तक सबकुछ बेहद जबरदस्त हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन पर मिल रही भारी छूट

फ्लिपकार्ट से SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन 53 फीसदी छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये Bora Purple कलर वाला स्मार्टफोन 85999 रुपए की जगह 39999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन में यूजर को 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM मिलेगी। इस फोन पर यूजर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ ले सकते हैं। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो कंपनी 39999 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्ही लोगों को मिलेगा। जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

SAMSUNG Galaxy S22 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S22 5G
रैम8GB रैम मिल रही है।
स्टोरेज128GB की Storage दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0 पर ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
डिस्प्ले6.10  की 120Hz वाली Dynamic AMOLED 2X display मिल रही है।
सेफ्टीCorning Gorilla Glass Victus+ का प्रोटेक्शन ग्लास दिया गया है।
बैटरी3,700mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जर 25W की फास्ट चार्जिंग के लिए चार्जर मिल रहा है।
कैमरा50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा , 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा , फ्रंट 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे जैसी खासियत दी गई हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 5G पर चल रहा ये ऑफर सामित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories